1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. giridih
  5. criminals shot contractor of mukhiya son in broad daylight referred to ranchi in critical condition grj

Jharkhand News: अपराधियों ने दिनदहाड़े मुखिया के ठेकेदार बेटे को मारी गोली, गंभीर हालत में रांची रेफर

गिरिडीह जिले के बगोदर स्थित पाटलावती नर्सिंग होम में गोली लगने से घायल ठेकेदार का प्राथमिक इलाज किया गया. इसके बाद उन्हें रांची रेफर कर दिया गया है. डॉक्टर के अनुसार गोली पैर में फंस गई है. घायल ठेकेदार का नाम ललन कुमार मेहता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: घायल ठेकेदार
Jharkhand News: घायल ठेकेदार
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के गिरिडीह जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के अटका अंतर्गत भंडारटोला में अपराधियों ने मुखिया के ठेकेदार पुत्र पर गोली चलाई. गोली ठेकेदार के पैर में लगी है. इससे वे घायल हो गए. प्राथमिक इलाज के बाद इन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया है. शुक्रवार को दोपहर पौने तीन बजे की घटना है. दिनदहाड़े अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. अपराधी गोली चलाने के बाद फरार हो गये.

बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

गिरिडीह जिले के बगोदर स्थित पाटलावती नर्सिंग होम में गोली लगने से घायल ठेकेदार का प्राथमिक इलाज किया गया. इसके बाद उन्हें रांची रेफर कर दिया गया है. डॉक्टर के अनुसार गोली पैर में फंस गई है. घायल ठेकेदार का नाम ललन कुमार मेहता है. वह अटका के लच्छीबागी के रहने वाले हैं. बताया जाता है कि भंडारटोला-पड़रियाटांड रोड मरम्मत का ठेका ललन मेहता ने लिया है. शुक्रवार को विभागीय एसडीओ सड़क जांच के लिए पहुंचे थे. जांच के बाद वे चले गए थे. कुछ देर बाद ललन मेहता भी वहां से निकलने वाले थे. वे अपनी स्कॉर्पियो में बैठने ही जा रहे थे कि बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधी वहां पहुंचे और पैर में गोली मारकर फरार हो गये.

छापामारी कर रही पुलिस

बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार दोनों अपराधी दमौआ की ओर भाग निकले. बता दें कि दमौआ का रास्ता विष्णुगढ़ प्रखंड की ओर जाता है. ललन मेहता की मां बचिया देवी अटका पूर्वी पंचायत की मुखिया हैं. पिता रामकृष्ण मेहता भी ठेकेदारी करते हैं. थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की छापामारी जारी है.

रिपोर्ट: कुमार गौरव

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें