28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बगोदर : महिला से एटीएम कार्ड छीनते युवक गिरफ्तार

बगोदर : बगोदर पुलिस ने साइबर क्राइम में एक युवक को रविवार की दोपहर को गिरफ्तार किया है. उसका नाम साजिद खान है. वह बिहार के मदरडीह का निवासी है. उसके पास से एक स्वाइप मशीन भी मिली है. आरोप है कि वह बगोदर बाजार स्थित यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया शाखा के एटीएम से रुपये […]

बगोदर : बगोदर पुलिस ने साइबर क्राइम में एक युवक को रविवार की दोपहर को गिरफ्तार किया है. उसका नाम साजिद खान है. वह बिहार के मदरडीह का निवासी है. उसके पास से एक स्वाइप मशीन भी मिली है. आरोप है कि वह बगोदर बाजार स्थित यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया शाखा के एटीएम से रुपये निकालने पहुंची एक महिला का एटीएम कार्ड छीनने का प्रयास कर रहा था.
महिला के शोर मचाने पर स्थानीय लोग पहुंचे और उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया. थाना प्रभारी पृथ्वीसेन दास ने बताया कि गिरफ्तार युवक बगोदरडीह निवासी दिनेश्वर पंडित की पत्नी से कार्ड छीनने का प्रयास कर रहा था. पूछताछ में युवक ने साइबर क्राइम से जुड़े होने की बात स्वीकार की है. बताते हैं कि एटीएम कक्ष में ही उसके दो अन्य साथी भी थे जो स्वाइप मशीन से एटीएम कार्ड को स्वाइप कर महिला को विश्वास में लेने का प्रयास कर रहे थे.
हालांकि उसके अन्य दो साथी फरार हो गये. थाना प्रभारी ने बताया कि स्वाइप मशीन में एटीएम कार्ड डालकर अवैध तरीके से निकासी कर ली जाती है. अारोपी युवक के अनुसार स्वाइप मशीन में एटीएम को स्वैप करने पर एटीएम कार्ड का पिन कोड एवं 16 डिजिट नंबर मशीन में लोड हो जाता है. उसके बाद उक्त मशीन को लैपटॉप में लगाकर खाते से राशि उड़ा ली जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें