1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. 2 youth of garhwa died in road accident used to work for home delivery smj

Jharkhand news: सड़क दुर्घटना में गढ़वा के दो युवकों की मौत, होम डिलिवरी का करता था काम

गढ़वा के डेंटल कॉलेज मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत हो गयी. दोनों युवक होम डिलिवरी का काम करता था और काम खत्म कर बाइक से घर लौट रहा था. इसी दौरान खड़ी ट्रक से बाइक की टक्कर हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: सड़क दुर्घटना में मृत दोनों युवक के परिजन व ग्रामीण पहुंचे अस्पताल.
Jharkhand news: सड़क दुर्घटना में मृत दोनों युवक के परिजन व ग्रामीण पहुंचे अस्पताल.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: गढ़वा-रेहला मार्ग पर डेंटल कॉलेज मोड़ के पास मोटरसाइकिल दुर्घटना में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. मृतकों में पलामू जिले के पांडू गांव निवासी रमेश राम चंद्रवंशी का पुत्र 21 वर्षीय सुधीर राम एवं अजय विश्वकर्मा का पुत्र 22 वर्षीय मिथिलेश कुमार विश्वकर्मा बताया गया. दोनों मृतक होम डिलिवरी का काम करता था.

कैसे हुआ हादसा

घटना के संबंध में बताया गया कि सुधीर राम एवं अजय विश्वकर्मा होम डिलिवरी का काम खत्म कर दोनों एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर पांडू अपने घर जाने के लिये निकले थे. इसी दौरान डेंटल कॉलेज मोड़ के पास एक खड़ी ट्रक में उसकी मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई. इससे दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया. जहां मंगलवार की सुबह दोनों का अंत्यपरीक्षण करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

मृतक के परिजनों का आरोप

घटना की सूचना मिलने के बाद विधायक प्रतिनिधि मुन्ना चंद्रवंशी उर्फ ईश्वर सागर चंद्रवंशी सदर अस्पताल पहुंचकर मृतकों के परिजनों से हालचाल लिया. मृतक मिथिलेश विश्वकर्मा के चाचा संजय विश्वकर्मा ने आरोप लगाया है कि कम पैसों में कंपनी द्वारा उसे देर रात तक काम लिया जा रहा था. जिसके कारण उसे रात्रि में 70 किमी घर आना-जाना पड़ रहा था. इसके कारण ऐसी घटना घटित हुई है.

कंपनी पर लगाया आरोप

वहीं, सुधीर राम के बाबा विमल चंद्रवंशी ने बताया कि दोनों एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर रात्रि में घर जा रहा था. कंपनी के द्वारा समय पर छोड़ दिया जाता, तो ऐसी घटना नहीं घटती. कंपनी की लापरवाही के कारण दोनों की मौत हुई है. लेकिन, कंपनी के लोग एक बार भी देखने तक नहीं पहुंचे हैं. इधर, चंद्रवंशी सेना के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष सन्नी चंद्रवंशी, शंभु चंद्रवंशी एवं कल्याणपुर के मुखिया विनोद चंद्रवंशी ने सदर अस्पताल पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें