38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिजली की मांग को लेकर एनएच-343 जाम

गढ़वा : बिजली की समस्या को लेकर शुक्रवार को शहर के टंडवा स्थित पूरनचंद चौक पर राष्ट्रीय राजमार्ग 343 को आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम कर दिया़ जाम के कारण गढ़वा-रांची तथा गढ़वा-छतीसगढ़ रोड पर आवागमन तीन घंटे तक बाधित रहा. बिजली विभाग तथा पुलिस के आश्वासन के बाद दोपहर दो बजे काम शुरू करने के […]

गढ़वा : बिजली की समस्या को लेकर शुक्रवार को शहर के टंडवा स्थित पूरनचंद चौक पर राष्ट्रीय राजमार्ग 343 को आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम कर दिया़ जाम के कारण गढ़वा-रांची तथा गढ़वा-छतीसगढ़ रोड पर आवागमन तीन घंटे तक बाधित रहा. बिजली विभाग तथा पुलिस के आश्वासन के बाद दोपहर दो बजे काम शुरू करने के बाद जाम हटाया गया. जानकारी के अनुसार सुबह 11 बजे से आक्रोशित टंडवा के ग्रामीणों ने पिछले एक सप्ताह से बिरहा नाला टांड़ी पर जनकपुर मुहल्ला तथा परशुराम नगर में बिजली बंद रहने से आक्रोशित थे.

उल्लेखनीय है कि दो जून की रात आये आंधी-तूफान के बाद से शहर के टंडवा टांड़ी पर बिरहा नाला, जनकपुर मुहल्ला व परशुराम नगर में बिजली आपूर्ति बंद हो गयी थी. टंडवा में आंधी-तूफान के दौरान बिजली के पोल पर नीम का पेड़ गिर गया था. जिसे चार दिन तक नहीं हटाये जाने के कारण पूरे टंडवा में बिजली की आपूर्ति बाधित थी. भीषण गरमी और उमस से लोगों का जीना मुहाल हो गया था़ जाम कर रहे लोगों ने बताया कि तार-पोल गिरने की जानकारी तत्काल बिजली विभाग के पदाधिकारियों को दे दी गयी थी.
इसे ठीक करने की मांग भी की गयी थी. लेकिन विभाग की लापरवाही के कारण पांच दिनों से वे बिजली से वंचित रहे़ आंदोलन के दौरान बिजली विभाग के पदाधिकारी ने तत्काल मशीन बुला कर टूटे हुए पोल को गड़वाया और काम लगवाया़ इसके बाद जाम हटाया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें