1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. robbery in jharkhand house of adg of himachal pradesh guards held hostage for loot mtj

झारखंड में हिमाचल प्रदेश के एडीजी के घर हुई डकैती, गार्डों को बंधक बनाकर लूटे सामान

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
झारखंड में हिमाचल प्रदेश के एडीजी के घर हुई डकैती, गार्डों को बंधक बनाकर लूटे सामान.
झारखंड में हिमाचल प्रदेश के एडीजी के घर हुई डकैती, गार्डों को बंधक बनाकर लूटे सामान.
Sanjeev Jha

धनबाद (संजीव झा) : हिमाचल प्रदेश कैडर के आइपीएस अधिकारी डॉ अतुल वर्मा के धनबाद स्थित घर पर सोमवार की आधी रात के बाद डकैतों ने धावा बोलकर लाखों का सामान लूट लिया. करीब एक दर्जन डकैत रात 12 बजे के बाद एलसी रोड स्थिति हिमाचल प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक के घर पहुंचे.

घर की सुरक्षा के लिए तैनात दो निजी गार्ड को बंधक बनाया. उनके साथ मारपीट की. मोबाइल छीन लिये. इसके बाद सब अंदर दाखिल हुए और कमरों के दरवाजों को तोड़ डाला. सभी आलमीरा को तोड़ा, एक-एक दराज को खंगाला. बिस्तर को भी इधर-उधर कर दिया.

गृह स्वामी के नहीं रहने के कारण डकैत कितना सामान ले गये हैं, इसका पता नहीं चल पाया है. लेकिन, जानकारों के अनुसार, भारी मात्रा में स्वर्णाभूषण के अलावा अन्य कीमती सामान भी डकैत ले गये हैं. घर में लगे सीसीटीवी का डीबीआर भी डकैत लेकर चले गये.

सनद हो कि एडीजी के पिता डॉ पीएन वर्मा, जो शहर के प्रसिद्ध सर्जन थे, का वर्ष 2019 में निधन हो गया था. इसके बाद यहां घर का कोई सदस्य नहीं रहता.

मंगलवार को हिमाचल के एडीजी के घर डकैती की जांच करने पहुंची पुलिस.
मंगलवार को हिमाचल के एडीजी के घर डकैती की जांच करने पहुंची पुलिस.
Sanjeev Jha

एडीजी के घर डकैती की सूचना के बाद एसएसपी असीम विक्रांत मिंज सहित धनबाद पुलिस के सभी वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. खोजी कुत्ता भी मंगाया गया है. जहां घटना हुई है, वहां से डीडीसी का बंगला मुश्किल से 200 मीटर की दूरी पर है. एडीजी के घर के पास दो नर्सिंग होम भी चलता है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें