1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. earthquake in jharkhand dhanbad late night felt mild tremors people came out in panic grj

झारखंड की कोयला नगरी धनबाद में देर रात हिली धरती, भूकंप के हल्के झटके हुए महसूस, घरों से बाहर निकले लोग

धनबाद में भूकंप के झटके महसूस किये गये हैं. जानकारी के अनुसार रविवार की रात करीब 1.31 बजे की घटना बतायी जा रही है. स्थानीय लोगों की मानें, तो उन्हें धरती हिलने का अहसास हुआ.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Earthquake News
Earthquake News
twitter

Jharkhand News: झारखंड की कोयला नगरी धनबाद में रविवार की रात 1.31 बजे भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गये. शहरी हिस्सों में लोगों ने कंपन महसूस किया. यह दो से तीन सेकेंड का बताया जा रहा है. कुछ लोगों ने इस सूचना को तुरंत बाद सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिया. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पायी. कुछ लोगों ने प्रभात खबर को फोन कर जानकारी दी कि उन्हें रात को कंपन सा महसूस हुआ.

झारखंड की कोयला नगरी धनबाद में भूकंप के झटके महसूस किये गये हैं. जानकारी के अनुसार रविवार की रात करीब 1.31 बजे की घटना बतायी जा रही है. स्थानीय लोगों की मानें, तो उन्हें धरती हिलने का अहसास हुआ. कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर धरती कांपने की खबरें भी शेयर कीं. स्थानीय लोग बताते हैं कि आधी रात को धरती हिली थी. उन्हें भूकंप के झटके महसूस हुए हैं.

धनबाद में जब आधी रात को भूकंप के झटके महसूस हुए तो अक्सर लोग अपने घरों में सो रहे थे, लेकिन जैसे ही धरती हिली, वैसे ही लोगों की नींद खुल गयी और लोग घबराकर घरों के बाहर निकलने लगे. अचानक धरती कांपने से लोग घबरा गये. स्थानीय लोग बताते हैं कि कुछ सेकेंड ही कंपन महसूस हुए हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें