बरटांड़ से बरवाअड्डा तक आक्रोश

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बरवाअड्डा/धनबाद: बुंदेला बस के मालिक सुधीर सिंह की हत्या के विरोध में शुक्रवार की सुबह बस मालिकों, एजेंटों, परिजनों व स्थानीय लोगों ने धनबाद-बरवाअड्डा रोड को जाम कर दिया. सड़क जाम के लिए बरटांड़ व मेमको मोड़ के पास टायर जलाये गये. गुस्साये लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की गयी. वे हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. डीएसपी (विधि-व्यवस्था) अमित कुमार व धनबाद थाना के इंस्पेक्टर अखिलेश्वर चौबे के पहुंचने व लोगों को समझाने के बाद जाम हटाया गया. मेमको मोड़ के पास लाश के वाहन को रख कर चार घंटे तक रोड को जाम कर दिया.

फूलचंद के खिलाफ नारेबाजी : यहां लोग पुलिस के अलावा इतनी बड़ी घटना में भी नहीं पहुंचने पर स्थानीय विधायक फूलचंद मंडल के खिलाफ भी नारेबाजी की. बरटांड़ के पास सुबह पौने आठ बजे कुछ बस मालिकों व एजेंट समेत अन्य लोगों ने टायर जला कर सड़क जाम कर दिया.

आंदोलनकारी एसपी को बुलाने और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. सूचना पाकर डीएसपी सुबह सवा आठ बजे बरटांड़ पहुंचे और आश्वासन दिया कि हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी होगी. छापामारी की जा रही है. बस मालिकों व एजेंट को सुरक्षा मिलेगी. बरटांड़ में जाम हटने के बाद डीएसपी मेमको मोड़ पहुंचे और यहां भी लोगों को समझा बुझा कर जाम हटाया. जाम हटाने में डिप्टी मेयर नीरज सिंह ने भी सहयोग किया. घटना के बाद बस अड्डा से बुंदेला बस नहीं चली. रोड जाम में स्कूल बस समेत अन्य गाड़ियां जहां-तहां रुकी रही. इससे लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें