32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विरोध में छात्र नेताओं ने किया सड़क जाम

धनबाद: पीके राय कॉलेज परिसर की व्यवस्था में लगाये एनसीसी कैडेट को लेकर मंगलवार को जोरदार हंगामा हुआ. सुबह में परिसर से वाहन हटाने पर छात्र नेता राज आनंद सिंह एक जूनियर एनसीसी कैडेट से उलझ गये. दोनों में हाथापाई होने लगी. यह देख अन्य कैडेट भी पहुंच गये और छात्र नेता की पिटाई कर […]

धनबाद: पीके राय कॉलेज परिसर की व्यवस्था में लगाये एनसीसी कैडेट को लेकर मंगलवार को जोरदार हंगामा हुआ. सुबह में परिसर से वाहन हटाने पर छात्र नेता राज आनंद सिंह एक जूनियर एनसीसी कैडेट से उलझ गये.

दोनों में हाथापाई होने लगी. यह देख अन्य कैडेट भी पहुंच गये और छात्र नेता की पिटाई कर दी. बाद में राज आनंद सिंह के समर्थन में पहुंचे अन्य छात्र नेताओं ने परिसर में कॉलेज प्रबंधन के विरोध में नारे लगाये. राज के भाई बीरू आनंद सिंह, शशि शेखर यादव सहित अन्य ने कॉलेज गेट के पास धनबाद -गोविंदपुर मुख्य सड़क मार्ग को जाम कर दिया. करीब आधे घंटे बाद प्रशासन के हस्तक्षेप पर सड़क जाम हटा.

सुरक्षा के लिए मिलेगा निजी गार्ड : कुलपति

प्राचार्य डॉ डीके वर्मा ने धनबाद आगमन पर कुलपति से डॉ गुरदीप सिंह से शिकायत की कि कॉलेज की व्यवस्था सुधार में प्रशासन उनका सहयोग नहीं करता. कॉलेज में बड़ी संख्या छात्रओं ने नामांकन कराया है. परिसर में हमेशा हंगामा होता रहता है. परिसर की सुरक्षा के लिए सहयोग की लिखित मांग की, लेकिन अब तक कोई मदद नहीं मिली. कुलपति ने कहा कि सुरक्षा के लिए वह यहां निजी गार्ड देंगे तथा उपायुक्त से या जरूरत पड़ी तो ऊपर भी बात करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें