1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. deogarh
  5. madhupur by election 2021 everything is not right between bjp and ajsu regarding madhupur assembly by election ajsu tightened it bjp candidate ganga narayan singh has been a former leader of ajsu grj

Madhupur By Election 2021 : मधुपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी-आजसू के बीच सब कुछ ठीक नहीं ! आजसू ने कसा ये तंज

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Madhupur By Election 2021 : आजसू- बीजेपी के बीच बढ़ी दूरी
Madhupur By Election 2021 : आजसू- बीजेपी के बीच बढ़ी दूरी
फाइल फोटो

Madhupur By Election 2021, रांची न्यूज : आजसू नेता फिलहाल मधुपुर उपचुनाव के प्रचार-प्रसार से दूर हैं. आजसू नेता रहे भाजपा के उम्मीदवार गंगा नारायण सिंह के चुनावी अभियान में आजसू के नेता मधुपुर नहीं पहुंचे हैं. इधर, आजसू प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत ने कहा है कि भाजपा को पार्टी की ओर से शुभकामना है. पार्टी को भाजपा की ओर से कोई बुलावा नहीं आया है. चुनाव को लेकर भाजपा को ही सबकुछ तय करना है. जरूरत समझेंगे, तो बुलायेंगे.

आजसू प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा अकेले ही चुनाव जीत जाती है, तो इससे बढ़िया क्या हो सकता है. डॉ भगत ने कहा कि आजसू ने हमेशा एनडीए को मजबूत करने के लिए काम किया है़ पिछले दो उपचुनाव में भी पार्टी पूरी ताकत से जुटी थी. बेरमो व दुमका उपचुनाव में आजसू की पूरी सक्रियता रही थी, लेकिन चूक हुई है. आजसू नेता ने कहा कि हम गठबंधन के साथ हैं.

मधुपुर में आजसू ने एनडीए के पक्ष में जमीन बनायी थी. चुनाव समीकरण पर लड़े जाते हैं. इसी को देखते हुए भाजपा ने गंगा नारायण का साथ लिया. मधुपुर में डंडा हमारा है और झंडा भाजपा का है. यह पूछे जाने पर कि इस डंडा में तो आजसू का भी झंडा लग सकता था. आजसू नेता ने कहा कि अब इस पर चर्चा करना सही नहीं होगा. वह समय गुजर गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें