18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डदेवघर : पॉलिटेक्निक के छात्र की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ खाली, विधायक रणधीर सिंह ने दी...

देवघर : पॉलिटेक्निक के छात्र की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ खाली, विधायक रणधीर सिंह ने दी ये चेतावनी

सनोज की चाकू से गोदकर हत्या मामले में पुलिस ने पिछले शनिवार को ही करमाटांड़ थाना क्षेत्र के सुनडबरा गांव निवासी छात्र शुभम कुमार सिंह को हिरासत में लिया था. घटना के बाद शुभम का दाहिना हाथ जख्मी है, जिसके कारण पुलिस उससे कड़ाई से पूछताछ कर रही है.

मधुपुर थाना क्षेत्र के राजाभिठा स्थित पॉलिटेक्निक संस्थान के छात्र सनोज पोद्दार के हत्यारों का सुराग दो दिन बाद भी नहीं मिल पाया है. घटना में खुद को चश्मदीद बताने वाला सनोज के सहपाठी शुभम कुमार सिंह से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. हालांकि दो दिन बाद उसने कोई ठोस जानकारी पुलिस को नहीं दी है. शुभम बार- बार अपने बयान बदल रहा है, जिसके कारण पुलिस को अनुसंधान में परेशानी हो रही है. सोमवार को भी पुलिस ने उससे घटनाक्रम और विभिन्न बिंदुओं पर पूछताछ की. इधर पुलिस घटनास्थल हरलाटांड़ ओझा मोड़ रेलवे लाइन के किनारे झाड़ी से हत्या में इस्तेमाल की गयी चाकू व अन्य सामान और कपड़े की वैज्ञानिक विधि से जांच कराने की तैयारी कर रही है. वहीं मामले में आधा दर्जन पॉलिटेक्निक के छात्रों से भी पुलिस ने अलग-अलग पूछताछ की है. पुलिस ने सभी छात्रों को पूछताछ कर छोड़ दिया है. वहीं किसी तरह की नयी जानकारी मिलने पर पुलिस उस बारे में भी शुभम से पूछताछ कर रही है. पुलिस अब कुछ संदिग्धों के मोबाइल नंबरों को टेक्निकल सेल के माध्यम से खंगाल रही है. वहीं कुछ नंबरों का लोकेशन भी चेक किया जा रहा है.


बीते शनिवार को चाकू से गोद कर हुई थी हत्या

बताते चले कि सनोज की चाकू से गोदकर हत्या मामले में पुलिस ने पिछले शनिवार को ही करमाटांड़ थाना क्षेत्र के सुनडबरा गांव निवासी छात्र शुभम कुमार सिंह को हिरासत में लिया था. घटना के बाद शुभम का दाहिना हाथ जख्मी है, जिसके कारण पुलिस उससे कड़ाई से पूछताछ कर रही है. घटना को लेकर मृतक सनोज के पिता ने हिरासत में लिए गये छात्र शुभम समेत अन्य अज्ञात पर षड्यंत्र के तहत निर्मम हत्या करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस हिरासत में लिए गये छात्र शुभम का कहना है वह सनोज के साथ रेलवे लाइन किनारे पार्टी मनाने गया था. इसी दौरान रेलवे लाइन किनारे तीन युवक मास्क पहन कर आये थे, जिसमें एक ने सनोज पर चाकू से हमला कर दिया. सनोज को बचाने के क्रम में उसका हाथ जख्मी हो गया. घटना के बाद भयभीत होकर वह घर भाग गया. हालांकि घटना के बाद शुभम के हो- हल्ला नहीं करने और इस संबंध में पुलिस या परिजन को नहीं बताने, साथ ही कॉलेज में भी घटना की तत्काल सूचना नहीं देने को लेकर कई तरह के संदेह हो रहे है.

सारठ विधायक पहुंचे परिजनों के पास

सारठ विधायक रणधीर सिंह सोमवार को बामनगामा गांव पहुंचे और मृत छात्र के परिजनों से मुलाकात की सांत्वना दी. विदित हो कि मधुपुर पॉलिटेक्निक के छात्र की हत्या मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस तीन दिनों से उसके एक साथी से पूछताछ कर रही है. इस घटना को लेकर परिजनों ने विधायक को विस्तार से बताया. विधायक रणधीर सिंह ने बताया कि घटना के तीन दिन बाद भी मधुपुर पुलिस हत्यारे तक नहीं पहुंच पायी है. अगर पुलिस जल्द ही गिरफ्तारी को लेकर कोई पहल नही करती है तो मधुपुर थाने का घेराव किया जायेगा. विधायक ने देवघर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्षेत्र में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है और अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है.

Also Read: प्रधानमंत्री मोदी देवघर को देने वाले हैं बड़ी सौगात, लोगों को मिलेगा ये लाभ

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें