35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक की हत्या कर शव गड्ढे में फेंका

देवघर: कुंडा थाने की पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर मंगलवार सुबह बाघमारी मौजा स्थित तालाब के समीप एक गड्ढे के पानी में फेंके युवक के शव को बरामद किया. मृतक की पहचान मोहनपुर थाना क्षेत्र के गौरीचक निवासी मदन रवानी (32) के रूप में की गयी है. मृतक की पत्नी ललिता देवी समेत परिजनों […]

देवघर: कुंडा थाने की पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर मंगलवार सुबह बाघमारी मौजा स्थित तालाब के समीप एक गड्ढे के पानी में फेंके युवक के शव को बरामद किया. मृतक की पहचान मोहनपुर थाना क्षेत्र के गौरीचक निवासी मदन रवानी (32) के रूप में की गयी है.

मृतक की पत्नी ललिता देवी समेत परिजनों ने मदन की हत्या की आशंका जतायी है. बरामद शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया. घटना को लेकर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर में अंदरुनी चोट थी, जो पानी में शव के फूलने से पता नहीं चल सका. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा कि उसकी हत्या कैसे की गयी है.

चार-पांच दिनों से लापता था मदन

मदन पिछले चार-पांच दिनों से लापता था. परिजनों ने खोजबीन की थी किंतु कुछ पता नहीं चल सका था. हालांकि इस संबंध में थाने में कोई रिपोर्ट आदि दर्ज नहीं कराया गया था. मृतक अपने पीछे दो बच्चे सहित पत्नी छोड़ गये.

साल भर से रहता था ससुराल में

मदन का ससुराल कुंडा थानांतर्गत बाघमारी में है. साल भर से वह सास-ससुर व पत्नी-बच्चों के साथ ससुराल में ही रहता था. वह सीमेंट के खाली बोरे को घूम-घूम कर खरीदता था और थोक में उसकी बिक्री करता था. परिजनों के मुताबिक किसी से उसकी कोई दुश्मनी भी नहीं थी. कैसे उसकी हत्या हुई, इस बारे में किसी को कुछ जानकारी नहीं है. तालाब के समीप गड्ढे में शव मिलने की सूचना पाकर एसडीपीओ अनिमेष नैथानी सहित थाना प्रभारी इजी बागे, एसआइ दाउद हैरेंज व एएसआइ अजय कुमार वर्मा सशस्त्र बलों के साथ छानबीन के लिये घटनास्थल पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें