पहली, दूसरी व तीसरी के छात्र एक ही क्लास में पढ़ते मिले, जतायी नाराजगी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सारठ बाजार : डीडीसी सुशांत गौरव ने शुक्रवार को प्रखंड क्षेत्र के सधरिया व आसनबनी पंचायत के कालीजोत, लकराखोंदा, मोढ़ाबारी मॉडल आंगनबाड़ी केंद्र व विद्यालय का जायजा लिया. डीडीसी ने सधरिया स्कूल में बच्चों व शिक्षक को बिना ड्रेस कोड देखकर प्रथम, द्वितीय व तृतीय बच्चों को एक ही वर्ग में मिलने शिक्षक को कड़ी फटकार लगायी. अलग-अलग बैठाने व शिक्षक व बच्चों को ड्रेस कोड का पालन करने का निर्देश दिया. मध्य विद्यालय अासनबोनी विद्यालय में पूछने पर बच्चों ने पहाड़ा सुनाया. सीएसआर फंड से बने अधूरे शौचालय को देखकर प्रभारी प्रधानाध्यपाक को मरम्मत कर चालू करने का निर्देश दिया.
आंगनबाड़ी केंद्र के बच्चों को नंगे पैर देखकर डीडीसी ने डीएसडब्लूओ व सेविका को बच्चों को जागरूक करने का निर्देश दिया. वहीं अासनबोनी पंचायत सचिवालय का जायजा लिया. डीडीसी ने बीडीओ निशा कुमारी सिंह को पंचायत सचिवालय में प्रज्ञा केंद्र, सीएसपी खोलवाने का निर्देश दिया. डीडीसी ने आसनबोनी गांव में डोभा का निरीक्षण कर मनरेगा व 14वें वित्तीय आयोग के बारे में बीडीओ को कई निर्देश दिये.
मोढाबारी आंगनबाडी केंद्र में जल सहिया के कार्य योजनाओं के बारे में पूछने पर मुखिया रसोदी के कुछ भी नहीं बता पाने पर नाराजगी जाहिर की. इस अवसर पर डीएसडब्लूओ सुमन सिंह, जिला परियोजना पदाधिकारी विशंभर पटेल, बीडीओ निशा कुमारी सिंह, सीडीपीओ आशुतोष झा, सहायक अभियंता सूर्यप्रकाश चौधरी, बीपीओ डेविड गुडिया, मुखिया मोजर्जीस अंसारी, रसोदी किस्कू, शिक्षक बिमल सिंह, शिवाकांत ओझा, पंचायत सचिव कुशेश्वर सिंह, रोजगार सेवक हृदय नारायण , विनोद सिंह, बमकेश दत्ता, आंगनबाडी पर्यवेक्षिका सीतारानी समेत अन्य मौजूद थे.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें