36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चतरा में बाइक व बोलेरो की सीधी टक्कर, पारा शिक्षक गंभीर रूप से घायल, रिम्स रेफर

प्रतापपुर (चतरा) : झारखंड के उग्रवाद प्रभावित जिले चतरा में बाईक व बोलेरो की सीधी टक्कर में उत्क्रमित मध्य विद्यालय जोगीडीह के पारा शिक्षक फुलदेव यादव गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना शुक्रवार दोपहर एक बजे की है. घायल पारा शिक्षक फूलदेव यादव को गंभीर हालत में राजधानी स्थित रिम्स रेफर कर दिया गया […]

प्रतापपुर (चतरा) : झारखंड के उग्रवाद प्रभावित जिले चतरा में बाईक व बोलेरो की सीधी टक्कर में उत्क्रमित मध्य विद्यालय जोगीडीह के पारा शिक्षक फुलदेव यादव गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना शुक्रवार दोपहर एक बजे की है. घायल पारा शिक्षक फूलदेव यादव को गंभीर हालत में राजधानी स्थित रिम्स रेफर कर दिया गया है.

शुक्रवार को पारा शिक्षक फूलदेव यादव अपने गांव जोगीडीहजा रहे थे. इसी क्रम मे नीमा महदानी स्थान के आगे संकीर्ण पुलिया पर प्रतापपुर की ओर से जा रही एक बोलेरो गाड़ी ने उनकी बाईक को सामने से टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद फूलदेव सड़क किनारे स्थित गड्ढे में जा गिरे. उनके सिर में गहरी चोट लगी.

इसे भी पढ़ें : खूंटी में एसबीआई का एटीएम खाक, पांच लाख रुपये के नोट व उपकरण जले

वह अचेत हो गये. अचेत अवस्था में थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने एक स्थानीय पत्रकार की मदद से उन्हें प्रतापपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. मरीज की स्थिति बेहद गंभीर थी, इसलिए स्थानीय चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें रिम्स रेफर कर दिया.

घटनास्थल से प्रतापपुर पुलिसको बोलेरो का नंबर प्लेट मिला है. इस पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का चुनाव चिह्न ‘कमल’ और ‘बीजेपी’ अंकित है. गाड़ी का नंबर जेएच-13बी 1568 है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें