डीएवी-4 में अल्फाबेटिकल रेस व चित्र कला प्रतियोगिता

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बोकारो: डीएवी सेक्टर चार के प्रांगण में शुक्रवार को जूनियर विंग में सीसीए कार्यक्रम के अंतर्गत अल्फाबेटिकल रेस व चित्र कला प्रतियोगिता हुई. अल्फाबेटिकल रेस में कक्षा दो ए के अरविंद सिंह व कक्षा एक ए के अनुराग कुमार को संयुक्त रूप से प्रथम स्थान, कक्षा दो डी के राहुल राज व कक्षा दो ए के आदित्य को द्वितीय व दो ए के अंकिता व कक्षा एक ए के कुमारी रिया को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ. वहीं इंटर हाउस चित्र कला प्रतियोगिता में कक्षा एक ए की लक्ष्मी यादव, वैष्णवी, कक्षा तीन सी की वैष्णवी,महावीर कुमार,कक्षा चार ए के आनंद प्रकाश, कक्षा पांच डी के निरंजन वर्मा एवं कक्षा पांच ए की संस्कृति प्रिया को प्रथम स्थान मिला.

जबकि कक्षा दो डी के सुधांशू रंजन, राहुल राज,कक्षा चार सी के सुंदरम कुमार सिंह, कक्षा चार बी की आकृति कृष्णा, हिमांशु कुमार को द्वितीय स्थान मिला. वहीं कक्षा एक बी अमर ज्योति, कक्षा तीन बी की तनीमा, कक्षा पांच डी की अनुष्का श्रेष्ठ व कक्षा पांच बी के मुकेश कुमार को तृतीय स्थान मिला. साथ ही कक्षा दो ए के अरविंद सिंकु , कक्षा दो डी के सुधांशु रंजन, सोनी कुमारी, कक्षा चार ए की दिव्या कुमारी, कक्षा पांच ए की मयूरी व कुमारी संजना को सांत्वना पुरस्कार मिला. सभी सफल विद्यार्थियों को प्राचार्य अरुण कुमार ने पुरस्कृत किया. मौके पर उपस्थित विद्यालय के बच्चों ने प्रदूषण मुक्त दीपावली मनाने की शपथ ली.

इधर, सेक्टर नौ स्थित सरदार पटेल स्कूल में भी दीपावली के दौरान पटाखों से होने वाली आकस्मिक दुर्घटनाओं व पर्यावरण की सुरक्षा की दृष्टि से सभी विद्यार्थियों ने प्रदुषण मुक्त दीपावली मनाने का संकल्प लिया. मौके पर प्राचार्य बी पात्र व शिक्षक-शिक्षिका उपस्थित थे.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें