25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jamshedpur : आइपीएल के फाइनल में सट्टा लगाते 11 धराये, टीवी-मोबाइल बरामद

जमशेदपुर : रविवार को आइपीएल 2018 के फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स व सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले के दौरान टीवी पर मैच देखकर सट्टेबाजी के अारोप में जमशेदपुर पुलिस ने देर शाम 11 लोगों को हिरासत में ले लिया. एसपी सिटी प्रभात कुमार को मिली सूचना के आधार पर कदमा व उलीडीह थाने की […]

जमशेदपुर : रविवार को आइपीएल 2018 के फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स व सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले के दौरान टीवी पर मैच देखकर सट्टेबाजी के अारोप में जमशेदपुर पुलिस ने देर शाम 11 लोगों को हिरासत में ले लिया. एसपी सिटी प्रभात कुमार को मिली सूचना के आधार पर कदमा व उलीडीह थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने निर्मल महतो मैदान के पास स्थित एक सामुदायिक भवन में छापेमारी की.
इस दौरान मौके से एक टीवी और तीन माेबाइल फोन बरामद किया. मैच के दौरान टीवी देख रहे 11 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी. सट्टेबाजी गिरोह का सरगना होने के अारोप में कदमा नैनो फ्लैट निवासी संजय अग्रवाल के आवास पर पुलिस की टीम ने करीब डेढ़ घंटे छापेमारी की.
मौके से मुख्य आरोपी को हिरासत में नहीं लिया जा सका. पुलिस की टीम ने आरोपी की पत्नी व भाई से पूछताछ की है. इस बीच सामुदायिक भवन से हिरासत में लिये गये सभी आरोपियों को प्रारंभिक पूछताछ के बाद पुलिस ने सोमवार दोपहर 11.30 बजे तक के लिए छोड़ दिया.
कदमा व उलीडीह थाना प्रभारी कर रहे थे छापेमारी टीम का नेतृत्व : सट्टेबाजी के आरोप में सामुदायिक भवन में छापेमारी करने वाली टीम का नेतृत्व कदमा थाना प्रभारी जितेन्द्र ठाकुर व उलीडीह थाना प्रभारी मुकेश चौधरी कर रहे थे.
टीम का गठन सिटी एसपी की तरफ से वरीय पुलिस अधीक्षक अनूप बिरथरे के निर्देश पर किया गया था. अधिकारियों को सूचना मिली थी कि कदमा के बंद पड़े क्वार्टर के जरिये माफिया पूरे धंधे का संचालन कर रहे हैं.आरोपियों को रात भर के लिए दी गयी सशर्त जमानत पूर्वाह्न साढ़े 11 बजे पुलिस के सामने होगी पेशीमोबाइल व टीवी की एक्सपर्ट टीम करेगी तकनीकी पहलुओं की जांच पड़तालपुलिस टीम का गठन सिटी एसपी की तरफ से वरीय पुलिस अधीक्षक अनूप बिरथरे के निर्देश पर किया गया
पुलिस ने इन्हें पकड़ा, सशर्त छोड़ाछापेमारी के दौरान अमित बरूवा, हिमांशु महतो, उमेश कुमार, राजीव महतो, विनय महतो, अमित चांपिया,अर्जुन सोरेन, अंकित जोशी, रोचित कुमार, विवेक सिंह, परेश कुमार को हिरासत में लिया था.
आरोपियों का कहना था कि वह सामुदायिक भवन में हाथीखेदा से लाये गये प्रसाद का सेवन करने के लिए जुटे थे. सट्टेबाजी से उनका कोई लेना-देना नहीं है. इससे पहले भी पुलिस ने गत 16 मई को एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आइपीएल के मैचों में सट्टा लगवाने वाले गिरोह का खुलासा किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें