1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. the owner of baba ka dhaba kanta prasad filed a police complain against youtuber gaurav vasan who helped him know the whole matter aml

'बाबा का ढाबा' के मालिक ने अपनी मदद करने वाले यूट्यूबर गौरव वासन पर किया केस, जानें पूरा मामला

By Agency
Updated Date
Baba Ka Dhaba
Baba Ka Dhaba
File Photo

नयी दिल्ली : दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में लोकप्रिय भोजनालय 'बाबा का ढाबा' (Baba Ka Dhaba) के मालिक कांता प्रसाद (kanta Prasad) ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन (YouTuber Gaurav Vasan) के खिलाफ धन की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. हाल ही में प्रसाद (80 वर्ष) के एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा किए जाने के बाद वह लोकप्रिय हो गये.

वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें कांता प्रसाद ने लॉकडाउन के दौरान दुकान न चल पाने से आर्थिक तंगी को लेकर अपनी व्यथा बतायी थी. उन्होंने यूट्यूबर वासन के सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किये गये वीडियो में अपने संघर्ष के बारे में बात की थी.

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, प्रसाद ने कहा कि वासन ने उनका वीडियो शूट किया और इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की. लोगों को मदद के लिए वासन ने कुछ बैंक अकाउंट के डिटेल में साझा किये. इन अकाउंट्स में उन्हें मदद के रूप में काफी पैसे मिले और उन्होंने सारे पैसे अपने पास रख लिये.

कांता प्रसाद ने आरोप लगाया कि वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार/दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दानदाताओं के साथ साझा किए और शिकायतकर्ता को कोई भी जानकारी प्रदान किए बिना विभिन्न प्रकार के भुगतानों के माध्यम से दान की भारी राशि एकत्र की.

आपको बता दें कि कांता प्रसाद और उनकी पत्नी दिल्ली में एक छोटा सा भोजनालय लगाते थे. लॉकडाउन की वजह से उनके दुकान में एक भी ग्राहक नहीं आता था. वासन ने उनसे बात करके एक वीडियो शूट की थी. इस वीडियो में बुजुर्ग कांता प्रसाद अपनी व्यथा सुनाते-सुनाते रोने लगे थे. उसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हुइ और काफी संख्या में लोग भोजन करने कांता प्रसाद की दुकान में आने लगे.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें