1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. bjp attacks delhi cm arvind kejriwal over his honesty mtj

भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी पर उठाये सवाल, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही ये बात

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के कट्टर ईमानदार मुख्यमंत्री केजरीवाल जी के मित्र और दिल्ली सरकार के मंत्री सतेंद्र जैन की 5 करोड़ की संपत्ति जो कि फर्जी कंपनियों के नाम पर हवाला कारोबारियों से उन्होंने खरीदी थी, को जब्त कर लिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा
भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा
Twitter

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी पर भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को करारा प्रहार किया. भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा एवं आदेश गुप्ता ने संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अरविंद केजरीवाल के दावों पर सवाल खड़े किये. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए दिल्ली सरकार की ओर से शुरू किये गये हेल्पलाइन नंबर को आधार बनाया.

सतेंद्र जैनकी 5 करोड़ की संपत्ति जब्त

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के कट्टर ईमानदार मुख्यमंत्री केजरीवाल जी के मित्र और दिल्ली सरकार के मंत्री सतेंद्र जैन की 5 करोड़ की संपत्ति जो कि फर्जी कंपनियों के नाम पर हवाला कारोबारियों से उन्होंने खरीदी थी, को जब्त कर लिया गया है. वहीं, डॉ संबित पात्रा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी रोज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहते थे कि हम भ्रष्टाचार समाप्त कर देंगे.

भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई

डॉ पात्रा ने कहा कि उन्होंने भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किये थे. उस हेल्पलाइन नंबर से कुछ नहीं हुआ. किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. उन्होंने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल जी की रणनीति है- कुछ नहीं करना, केवल जिक्र करना और जिक्र का फिक्र करना.’ उन्होंने कहा कि दिल्ली में एक ऐसा माहौल बनाया गया कि मानो भ्रष्टाचार के खिलाफ बहुत बड़ी लड़ाई लड़ने की चेष्टा अरविंद केजरीवाल जी की है.

1031 पर आये हजारों कॉल का कोई रिकॉर्ड नहीं

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आपको जानकर आश्चर्य होगा कि उस समय के जो एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) के अधिकारी थे, उन्होंने कहा कि जितनी भी कॉल 1031 पर आये, उनका कोई भी रिकॉर्ड नहीं है. उन्होंने कहा कि 8 जनवरी 2014 को एक भ्रष्टाचार विरोधी एंटी करप्शन हेल्पलाइन अरविंद केजरीवाल ने स्वयं लांच किया था.

डॉ संबित पात्रा ने कहा कि इस एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर को लेकर ये दावा किया गया था कि हजारों फोन कॉल इस नंबर पर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि 5 अप्रैल 2015 को पुन: एक नवगठित हेल्प लाइन नंबर लांच किया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें