1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. arvind kejriwal is going to connect with the people of uttarakhand virtually he is about to start a change aam aadmi party sry

वर्चुअली उत्तराखंड की जनता के साथ जुड़ने जा रहे हैं अरविंद केजरीवाल, करने वाले हैं बदलाव की शुरुआत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल
internet

कल 18 अप्रैल उत्तराखंड में बदलाव की शुरुआत करने के लिए दिल्ली से आप संरक्षक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल वर्चुअली उत्तराखंड की जनता के साथ जुड़ने जा रहे हैं जिसके लिए उत्तराखंड का आप कार्यकर्ता बेसब्री से इंतजार कर रहा है. आप कार्यकर्ताओं ने कल के प्रोग्राम की तैयारियां पूरी कर दी है. देहरादून में एक निजी होटल समेत उत्तराखंड के 70 विधानसभाओं में ये प्रोग्राम एलसीडी के माध्यम से लाइव देखा जाएगा जिसमें सभी वर्चुअली जुड़ेंगे.

आपको बता दें आप कार्यकर्ता पिछले कई दिनों से होर्डिंग्स और पोस्टर के जरिए 18 अप्रैल को उत्तराखंड बदलने वाला है प्रचार प्रसार कर रहे हैं अब कल सबकी निगाहें इंतजार कर रही है कल क्या होने वाला है.

आप अध्यक्ष एस एस कलेर ने कहा,कल का दिन उत्तराखंड के भविष्य के लिए शुरुआत का बेहतर दिन साबित होगा जिसके लिए उन्होंने आज एक दिन इंतजार करने के लिए कहा और कहा कल सबको पता चल जाएगा कैसे उत्तराखंड का भविष्य बदलने वाला है.

उत्तराखंड में चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद ये केजरीवाल की पहली और वर्चुअल रैली होगी जिसमें वो सीधे आप कार्यकर्ताओं और जनता से जुड़ेंगे. अपने नेता से जुड़ने और उनके संबोधन को सुनने के लिए उत्तराखंड का हर एक कार्यकर्ता उनका बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें