1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. guruji was taking mdm grain and school bricks home in sitamarhi the villagers created a ruckus and were arrested rdy

सीतामढ़ी में MDM का अनाज और स्कूल की ईंट घर ले जा रहे थे गुरुजी, ग्रामीणों ने किया हंगामा तो हुए गिरफ्तार

बीइओ ने स्थानीय थाने को इसकी सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंच पुअनि एजाज अहमद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बैलगाड़ी पर लदी स्कूल की सामग्री जब्त कर प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जब्त बैलगाड़ी व उस पर लदी सामग्री.
जब्त बैलगाड़ी व उस पर लदी सामग्री.
प्रभात खबर
  • बैलगाड़ी पर लाद कर आलू, प्याज भी ले जा रहे थे घर

  • मवि के प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत हैं शंभू प्रसाद

  • पुलिस ने किया गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा

  • बेला थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय खैरवा का मामला

सीतामढ़ी के बेला थाना क्षेत्र के मध्य विद्यालय, खैरवा के प्रधानाध्यापक को ग्रामीणों ने मंगलवार को बैलगाड़ी पर लदे सामान के साथ पकड़ लिया. विद्यालय के प्रधानाध्यापक शंभू प्रसाद बैलगाड़ी पर एमडीएम का चावल, आलू, प्याज व विद्यालय की पुरानी ईंटें लेकर घर जा रहे थे. ग्रामीणों ने इसकी सूचना बीइओ परिहार शंभू सिंह को दी. बीइओ ने स्थानीय थाने को इसकी सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंच पुअनि एजाज अहमद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बैलगाड़ी पर लदी स्कूल की सामग्री जब्त कर प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार कर लिया.

ग्रामीणों ने विद्यालय पहुंचकर हंगामा किया

प्रधानाध्यापक के इस कृत्य को लेकर ग्रामीणों ने विद्यालय पहुंचकर हंगामा किया. ग्रामीणों का कहना है कि प्रधानाध्यापक स्कूल की संपत्ति को अपने निजी इस्तेमाल में घर ले जा रहे थे. पूर्व में भी स्कूल से एमडीएम का खाद्यान्न समेत अन्य सामग्री उठाकर घर ले जाने का आरोप लगाया है. प्रधानाध्यापक एमडीएम का अनाज दो माह में ही सेवानिवृत्त होने वाले हैं.

बीइओ के प्रतिवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज

बीइओ के प्रतिवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. प्राथमिकी में प्रधानाध्यापक शंभू प्रसाद को आरोपित किया गया है. इससे पूर्व जिला कार्यक्रम पदाधिकारी ऋसुराज सिंह व प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी शंभू प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर पूरी जानकारी हासिल की. डीपीओ के आदेश पर ही बैलगाड़ी जब्त कर सामग्री की बरामदगी के साथ ही प्रधानाध्यापक को गिरफ्तार किया गया. आवश्यक कार्रवाई के बाद गिरफ्तार प्रधानाध्यापक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें