पताही चौक से 180 बोतल शराब जब्त

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कार्रवाई. चलाया अभियान

बैरगनिया : स्थानीय थाने की पुलिस ने बुधवार को पताही चौक पर छापेमारी कर 180 बोतल नेपाली सौंफी शराब लदे एक बाइक व मोबाइल जब्त किया है. वहीं कारोबारी मौके से फरार हो गया है.
थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि गश्ती पर गये अवर निरीक्षक गुरूदेव प्रसाद सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम को देखते ही एक शराब का कारोबारी शराब लदे बाइक नंबर पीबी-06-7024 व एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल छोड़ कर फरार हो गया. मामले में अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर शराब, बाइक व मोबाइल को जब्त कर छानबीन की जा रही है.
बताया कि बरामद मोबाइल के आधार पर फरार कारोबारी की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. बताया कि जब्त शराब को नेपाल से लाया गया था जिसे बेचने के लिये ले जाया जा रहा था.
तस्कर गिरफ्तार: सुरसंड. भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 51 वीं बटालियन के जवानों ने मंगलवार की शाम पिलर संख्या-301/1 के पास से नेपाली शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. द्वितीय सेनानायक नवीन कुमार के निर्देश पर उक्त कार्रवाई की गयी है. एसएसबी के भिट्ठा कैंप के सब-इंस्पेक्टर ताराचंद ने बुधवार को बताया कि तस्कर के पास से कुल 70 बोतल नेपाली सौंफी शराब बरामद किया गया है. तस्कर की पहचान मधुबनी जिले के बहुवारा गांव निवासी उत्तम लाल महतो के पुत्र रामबाबू कुमार के रूप में की गयी है. कार्रवाई में कैंप के इंस्पेक्टर विखन दास के अलावा रामपारा राय, वीरेंद्र कुमार, रोहित कुमार व हीरा सिंह शामिल थे. जब्त शराब व गिरफ्तार तस्कर को सीतामढ़ी उत्पाद विभाग के हवाले कर दिया गया है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें