36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोबाइल छीन कर ट्रेन से कूदा युवक, हो गयी मौत

सहरसा : सहरसा से पटना जाने वाली राज्यरानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में बुधवार को एक यात्री का मोबाइल छीन कर चलती ट्रेन से कूदना एक युवक के लिए महंगा पड़ गया. ट्रेन से कूदने पर जख्मी अज्ञात युवक का इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गयी. ट्रेन में मोबाइल छीनने के बाद यात्रियों […]

सहरसा : सहरसा से पटना जाने वाली राज्यरानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में बुधवार को एक यात्री का मोबाइल छीन कर चलती ट्रेन से कूदना एक युवक के लिए महंगा पड़ गया. ट्रेन से कूदने पर जख्मी अज्ञात युवक का इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गयी.

ट्रेन में मोबाइल छीनने के बाद यात्रियों ने हल्ला किया तो वह वाशिंग पीट के समीप कूद गया. कूदने में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया. जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए एंबुलेंस से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.
सूचना पर जीआरपी के एएसआई शंकर रजक अस्पताल पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. एएसआई ने बताया कि शव का शिनाख्त नहीं हो पाया है. पोस्टमार्टम करा शव को सुरक्षित रखा जायेगा. युवक के पास से पुलिस ने मिर्च पाउडर, ब्लेड, पर्स व दो मोबाइल बरामद किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें