1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. villagers rescued a boy who fell in the river while playing missing a child

खेलने के दौरान नदी में गिरे बालक को ग्रामीणों ने बचाया, एक बालक लापता

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नदी में एक बालक लापता
नदी में एक बालक लापता

पूर्णिया. मरंगा थाना क्षेत्र के हरदा गंगोली में खेलने के दौरान नदी किनारे एक साथी के डूबने के बाद दूसरा साथी उसे बचाने के लिए जब गया तो दोनों डूबने लगे. स्थानीय लोगों ने जब नदी में कूदकर एक बच्चे की जान बचायी, लेकिन दूसरा अब भी लापता है. लापता युवक का नाम सूरज कुमार पिता अशोक कुमार साह बताया जा रहा है. पूछे जाने पर मरंगा थाना अध्यक्ष मुकेश मिश्रा ने बताया कि रंगीली के समीप धार में दो युवक दो बालक खेल के दौरान फिसल गया था जिसमें एक बालक को तो निकाल लिया गया लेकिन दूसरा अभी लापता है. स्थानीय लोग उसे खोज रहे हैं.

घटना को लेकर पूरे गंगोली में सनसनी फैल गई.स्थानीय कुंदन कुमार यादव ने बताया कि दो युवक खेलने के क्रम में नदी में गिर गये .खोजबीन के क्रम में एक बच्चे को खोज कर निकाला गया .तत्काल उपचार के लिए उन्हें अस्पताल भेज दिया गया जबकि दूसरे बच्चे की खोजबीन जारी हैं .

गंगेलि पंचायत के भूतपूर्व मुखिया पप्पू यादव ने बताया की दो बच्चे नदी के किनारे खेल रहें थे जिससे एक बच्चे नदी में गिर गये जिसे बचाने गये दूसरे बच्चे भी नदी में कूद गयेदोनों बच्चे नदी में जब डूबने लगे तो स्थानीय लोगों ने कूदकर एक को तो जान बचा दी लेकिन दूसरा अब भी लापता हैं . जबकि दूसरे बच्चे की ग्रामीणों के सहयोग से खोजबीन की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें