1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. opponent shot for not withdrawing case in purnia asj

पूर्णिया में घर में घुसकर एक व्यक्ति की हत्या, मुकदमा वापस नहीं लेने पर विरोधी ने मारी गोली

पूर्णिया में बेखौफ अपराधी ने घर में घुसकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गयी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पूर्णिया में हत्या
पूर्णिया में हत्या
फाइल

पूर्णियां. बिहार में अपराधियों का मनोबल दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है. एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. अब लोग घर में भी सुरक्षित नहीं रहे. बेखौफ अपराधियों का तांडव इस प्रकार सिर चढ़ा है कि दिनदहाड़े वो किसी के घर में घुसते हैं और गोली मारकर चले जाते हैं. पुलिस कार्रवाई की बात करती है. ऐसा ही कुछ मामला पूर्णिया में सामने आया है.

घर में खाना खाते वक्त मारी गोली

पूर्णिया में बेखौफ अपराधी ने घर में घुसकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गयी है. हर मामले की तरह इस मामले में भी अपराधियों को हर हाल में गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

2019 में हुआ था मुकदमा 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रुपौली थाना क्षेत्र के आजो कोपा गांव निवासी शिवजी पासवान एक कारोबारी थे. शिवजी पासवान किराना दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे. साल 2019 में शिवजी पासवान के साथ मारपीट की घटना हुई थी. उसमें शिवजी पासवान ने सुनील पासवान, मदन पासवान और मुसम पासवान को आरोपी बनाया था. केस दर्ज होने के बाद से ही सुनील,मदन और मुसन उनपर केस नहीं उठाने पर जान से मार देने की धमकी दे रहे थे.

कई बार दिया था धमकी

इसी बीच, बुधवार की देर रात आरोपी सुनील पासवान अपने दो साथियों के साथ शिवजी पासवान के घर पहुंचा. शिवजी पासवान घर में बैठकर खाना खा रहे थे. जब तक शिवजी कुछ समझ पाते सुनील पासवान ने उन्हें गोली मार दी. गोली मारने के बाद सुनील पासवान और उसके साथी मौके से फरार हो गये। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही वो सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लेगी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें