1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap reached the loknayak house barefoot said no quarrel with tejashwi asj

नंगे पांव लोकनायक आवास पहुंचे तेज प्रताप, कहा तेजस्वी से कोई झगड़ा नहीं

सोमवार को जनशक्ति यात्रा के दौरान जेपी गोलंबर से सैकड़ों समर्थकों के साथ तेज प्रताप यादव नंगे पैर चरखा समिति पहुंचे. यहां उन्होंने लोक नायक जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तेज प्रताप
तेज प्रताप
फाइल

पटना. सोमवार को जनशक्ति यात्रा के दौरान जेपी गोलंबर से सैकड़ों समर्थकों के साथ तेज प्रताप यादव नंगे पैर चरखा समिति पहुंचे. यहां उन्होंने लोक नायक जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

इस मौके पर तेज प्रताप ने उनके पद चिन्हों पर चलने की बातें कही. साथ ही कहा कि तेजस्वी यादव से कोई झगड़ा नहीं है. पद यात्रा के दौरान राजद नेता तेज प्रताप यादव ने साफ तौर पर कहा है कि उनके और उनके भाई के बीच किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं है.

उन्होंने अपने पिता राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को जेपी का सच्चा सिपाही बताया. उन्होंने कहा कि वह इस यात्रा के लिए अपनी मां राबड़ी देवी का आशीर्वाद लेकर अपने घर से निकले हैं.

उल्लेखनीय है कि जेपी गोलंबर से निकले तेज प्रताप यादव भरी दोपहरी में नंगे पांव चरखा समिति पहुंचे. इस दौरान जब तेज प्रताप यादव का पैर जलने लगा तो मौके पर मौजूद समर्थक उनके पैरों पर बिसलेरी का पानी डालने में लगे थे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें