1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant rajput case patna police will solve the mystery of broken room locks ambulance driver made this big disclosure about mumbai police in sushant suicide case

सुशांत राजपूत केस: कमरे के टूटे ताले की गुत्थी सुलझाएगी पटना पुलिस, एंबुलेंस चालक ने किया यह बड़ा खुलासा...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत
twitter

पटना: सुशांत के फ्लैट में रहने वाले दीपेश सावंत का पटना एसआइटी ने बयान दर्ज किया है. दीपेश से एक-एक घटना क्रम के बारे में जानकारी ली गयी है. वहीं, सिद्धार्थ पिठानी को जब बयान के लिए बुलाया गया तो उसने बताया कि वह हैदराबाद है. इस पर एसआइटी ने सिद्धार्थ पिठानी को मुंबई वापस बुलाया है. उससे कहा गया है कि मुंबई आकर बयान दर्ज कराइये. हालांकि पटना की एसआइटी खुलकर मंबई में जांच नहीं कर पा रही है. जब से सिटी एसपी को आइसोलेट किया गया है, तब से एसआइटी बच करके पूछताछ और छानबीन कर रही है.

पुलिस ने शव का फोटो खींच कर किया वायरल

सुशांत की मौत होने के बाद दो एंबुलेंस चालक पहुंचे थे. लेकिन अक्षय कुमार नाम के एंबुलेंस चालक ने बताया कि जब वह पहुंचा तो अंदर कमरे में सुशांत की लाश बेड पर पड़ी हुई थी. पुलिस ने फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था. फ्लैट के अंदर से लगे लॉक को खोलने के लिए सिद्धार्थ ने ही चाभी वाले को बुलाया था, जिससे दरवाजा खोला गया. लेकिन किसी कारीगर को आते किसी ने नहीं देखा है. इससे सिद्धार्थ को लेकर सवाल उठ रहे हैं.

कोरियोग्राफर गणेश हेवारकर आये सामने

बाॅलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश हेवारकर अब सामने आये हैं. उन्होंने बताया है कि सुशांत के इरादे इतने मजबूत थे कि वह सुसाइड नहीं कर सकते. उन्होंने यह भी बताया है कि एक बार खुद गणेश डिप्रेशन में चले गये थे. उनके मन में सुसाइड करने की भावना आ गयी थी, तब सुशांत ने ही गणेश को समझाया था. वह जिंदगी को जीना जानता था. उसके बहुत से ख्वाब थे, जिसे वह पूरा करना चाहते थे. अंतिम समय में भी वह डिप्रेशन में नहीं थे. यह गलत है. जिस तरह से लोगों के बयान सामने आ रहे हैं, उससे लगता है कि इस तरह का माहौल बनाया गया है कि वह डिप्रेशन में थे.

आज सुप्रीम कोर्ट का आयेगा फैसला

पांच अगस्त को सुप्रीम कोर्ट भी अपना फैसला देगा. पटना में दर्ज हुए कांड को लेकर रिया चक्रवर्ती ने एक रिट याचिका डाली थी कि केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर किया जाये. उन्होंने पटना जाने में परेशानी होने की बात कही थी. इसके अलावा सुशांत मामले को लेकर सेंटीमेंट होने से खतरा बताया था. यही दलील देकर रिया चक्रवर्ती ने केस को मुंबई ट्रांसफर करने के लिए कहा था. जबकि इस पर सुशांत के पिता ने भी कोर्ट में आवेदन देकर यह कहा है कि मुंबई पुलिस मामले की जांच ठीक से नहीं कर रही है. इसलिए इस केस को पटना पुलिस को ही सौंपा जाये. दोनों की दलील सुनने के बाद कोर्ट बुधवार को अपना फैसला सुनायेगी.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें