25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना में झपटमारी गिरोह का पर्दाफाश, अटल पथ पर राजभवन में तैनात चालक व कमांडेंट के बेटे करते थे स्नैचिंग

आरोपी शिवम व रोहित ने 18 मार्च को जक्कनपुर के केदारनाथ गली निवासी आशीष कुमार से अटल पथ राजीव नगर ढाले के पास पॉकेट से फोन निकाल लिया था और फरार हो गये थे. आशीष अपने छोटे भाई के स्कूल से अटल पथ होते हुए घर की ओर लौट रहे थे.

पटना के अटल पथ पर मोबाइल स्नैचिंग करने वाले बदमाश राजभवन में तैनात चालक और आदेशपाल के बेटे निकले. पुलिस ने इन दोनों के साथ ही छिने गये मोबाइल की खरीद-बिक्री में शामिल पांच अन्य को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गये बदमाशों में राजभवन के चालक का बेटा शिवम चौधरी (सचिवालय, राजभवन कैंपस क्वार्टर नंबर डी4), आदेशपाल का बेटा रोहित कुमार (राजभवन कैंपस, ब्लॉक डी क्वार्टर नंबर 304), निखिल राज (गर्दनीबाग), अशीष राज उर्फ गोलू (जनता रोड, गर्दनीबाग), रोहन राज (सरिस्ताबाद नया टोला), रुद्र सिंह (गर्दनीबाग काली मंदिर के पास) व अविनाश कुमार (गर्दनीबाग, यारपुर) शामिल हैं. इन लोगों के पास से छीने गये मोबाइल फोन बरामद कर लिये गये हैं. इनमें शिवम व रोहित मोबाइल स्नैचिंग करते थे और बाकी सभी खरीद-फरोख्त में शामिल थे.

बाइक के नंबर से स्नैचरों तक पहुंची पुलिस

शिवम व रोहित ने 18 मार्च को जक्कनपुर के केदारनाथ गली निवासी आशीष कुमार से अटल पथ राजीव नगर ढाले के पास पॉकेट से फोन निकाल लिया था और फरार हो गये थे. आशीष अपने छोटे भाई के स्कूल से अटल पथ होते हुए घर की ओर लौट रहे थे. इस दौरान सफेद व नीले रंग के पल्सर पर सवार दो बदमाश उनके बाइक के निकट पहुंचे और पॉकेट से मोबाइल फोन निकाल कर भाग गये.

बाइक नंबर के आधार पर आरोपियों तक पहुंची पुलिस

आशीष ने पाटलिपुत्र थाने में मामला दर्ज कराया था. हालांकि, आशीष ने पुलिस को उस बाइक के नंबर की पूरी जानकारी दे दी थी और उसी के आधार पर पुलिस शिवम और रोहित तक पहुंच गयी. इसके बाद इन दोनों ने पूछताछ में जानकारी दी कि छीना गया मोबाइल फोन निखिल के पास है. इसके बाद पुलिस ने निखिल को पकड़ा और उसके पास से मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया. इस मोबाइल फोन को मात्र आठ हजार रुपये में शिवम व रोहित ने निखिल को बेच दिया था. इसके बाद खरीद-फरोख्त में शामिल अन्य को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

Also Read: पटना में चोर का कारनामा, महज 12 मिनट में गेट का ताला तोड़ लाखों के जेवर लेकर हुआ फरार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें