1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sarkari naukri in bihar 2021 find latest job notification nitish kumar government decision government job opportunity formula jdu proposal pass avh

Bihar News : इस फॉर्मूले से बिहार में 20 लाख लोगों को रोजगार देगी नीतीश सरकार? JDU कार्यकारिणी में प्रस्ताव पास

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इस फॉर्मूले से बिहार में 20 लाख लोगों को रोजगार देगी नीतीश सरकार? JDU कार्यकारिणी में प्रस्ताव पास
इस फॉर्मूले से बिहार में 20 लाख लोगों को रोजगार देगी नीतीश सरकार? JDU कार्यकारिणी में प्रस्ताव पास
प्रभात खबर

Bihar News : बिहार विधानसभा चुनाव में जीत के बाद नीतीश कुमार की सरकार कामों को लेकर एक्शन मोड में आ गई है. सरकारी नौकरी (Sarkari naukri) और रोजगार के मुद्दे पर बिहार सरकार ने बड़ा ऐलान किया है. नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू कार्यकारिणी की बैठक में बिहार में 20 लाख रोजगार देने वाले प्रस्ताव पर पास किया गया. बिहार में नीतीश सरकार 20 लाख लोगों को रोजगार देने से जुड़ी हर Breaking News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

मीडिया से बातचीत करते हुए बिहार में सत्तारूढ़ दल जेडीयू के सांसद ललन सिंह ने कहा कि कार्यकारिणी ने बिहार में 20 लाख रोजगार देने की बात कही है. प्रदेश में आने वाले समय में नीतीश सरकार (Nitish Government) सभी वर्गों को रोजगार का अवसर देगी. बता दें कि बिहार में एनडीए की सहयोग दल बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में 19 लाख रोजगार के अवसर देने की बात कही थी.

सात निश्चय पार्ट 2 भी होगा लागू - जेडीयू सांंसद ललन सिंह ने कहा कि सरकार सात निश्चिय योजना की तरह पार्ट टू भी शुरू करेगी हम पूरे बिहार न्याय के साथ विकास का काम करेंगे. नीतीश कुमार (Nitish kumar) की सरकार आगामी पांच वर्षों तक काम करती रहेगी.

ये है फॉर्मूला- बिहार में रोजगार देने के लिए सबसे पहला फॉर्मूला रिक्त पड़े सरकारी पदों पर नियुक्ति की जाएगी. इसके बाद सरकरी योजना में लोगों को काम दिया जाएगा. वहीं सरकार आने वाले समय में कई बड़े हाईटेक कंपनियों का निर्माण कर सकती है. बीजेपी इसकी घोषणा भी कर चुकी है.

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें