1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. lalu has expired in bihar politics this bjp leader told lalu to be ineffective asj

बिहार की राजनीति में लालू हो चुके हैं एक्सपायर!, भाजपा के इस नेता ने तेजस्वी को दी ये सलाह

विधानसभा की दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में अब लालू के शामिल होने का असर दिखने लगा है. भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने जहां लालू को बिहार में एक नेता के तौर पर स्वीकार किया है, वहीं भाजपा के एक अन्य नेता और बिहार सरकार में मंत्री जीबेश कुमार ने लालू प्रसाद को एक्सपायर बता प्रभावहीन करार दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
श्रम मंत्री जीवेश मिश्रा
श्रम मंत्री जीवेश मिश्रा
फाइल

पटना. बिहार विधानसभा की दो सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव में अब लालू के शामिल होने का असर दिखने लगा है. भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने जहां लालू को बिहार में एक नेता के तौर पर स्वीकार किया है, वहीं भाजपा के एक अन्य नेता और बिहार सरकार में मंत्री जीबेश कुमार ने लालू प्रसाद को एक्सपायर बता प्रभावहीन करार दिया है.

जाले से जीबेश मिश्र ने कहा कि लालू यादव के बिहार आने से अब कोई फर्क नहीं पड़ेगा, वो एक्सपायर हो चुके हैं. अब उनमें इतनी शक्ति नहीं बची है कि वो चुनाव जीत या जीता सकें. उन्होंने हार मान कर तेजस्वी यादव को कप्तानी सौंप दी है.

उन्होंने कहा कि उपचुनाव में एनडीए भारी बहुमत से जीत दर्ज कर रही है. जीबेश मिश्र ने कहा कि तेजस्वी पहले अपने परिवार को संभाल लें, अपने बड़े भाई और बहन को देख लें, बाकी राजनीति कभी भी करेंगे तो चलेगा.उन्होंने कहा कि मेरी तेजस्वी यादव को सलाह है कि पहले अपने परिवार पर ध्यान दें, राजनीति को बाद में देखें.

कांग्रेस प्रभारी के इस बयान पर कि कांग्रेस कोई फ्रेंडली मैच नहीं खेल रही है, पर जीबेश मिश्रा ने कहा कि महागठबंधन अब लघुबंधन बन गया है. पता नहीं बेधन है भी या नहीं. तेज प्रताप यादव के भाजपा में आने को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा में कोई भी आ सकता है, सबका स्वागत है. भाजपा एक परिवार की पार्टी नहीं है, लेकिन भाजपा में आने वालों के चरित्र का आकलन बहुत जरूरी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें