1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. kidnapping of son of pa of minister santosh kumar in patna boaring road skt

पटना में मंत्री के पीए के बेटे को गाड़ी समेत अगवा करने की कोशिश, हंगामे के बाद बच्चा छोड़कर भागे बदमाश

पटना के बोरिंग रोड इलाके में मंत्री संतोष कुमार के पीए के बेटे को स्कूल से लौटने के क्रम में बदमाशों ने अगवा करने की कोशिश की. हंगामा मचने के बाद भय से बदमाश बच्चे को छोड़कर फरार हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bihar crime news
bihar crime news
prabhat khabar

बिहार की राजधानी पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां अपराधियों ने बेखौफ होकर एक बच्चे के अपहरण का प्रयास दिनदहाड़े किया. मामला बोरिंग रोड इलाके का है जहां एक मंत्री के पीए के बेटे को अगवा करने की कोशिश की गयी. मंत्री संतोष कुमार के पीए के बेटे को बदमाशों ने गाड़ी समेत अगवा कर लिया. लेकिन हो-हंगामे और पुलिस दबिश के डर से मुक्त कर दिया और फरार हो गये.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को पटना के बोरिंग रोड इलाके में इस घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया. मंत्री संतोष कुमार के पीए का बेटा अपने निजी वाहन से ड्राइवर के साथ स्कूल से लौट रहा था. बताया जा रहा है कि दवाई खरीदने के क्रम में ड्राइवर गाड़ी के बाहर निकला.

बताया जा रहा है कि जैसे ही ड्राइवर गाड़ी से बाहर निकला तो बदमाश ने घटना को अंजाम दिया. बदमाश गाड़ी समेत पीए के बेटे को लेकर भाग गये. इस बीच बच्चे ने हंगामा शुरू कर दिया. जिससे पकड़े जाने के भय से बदमाश गाड़ी छोड़कर भाग निकले.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अपहरण की सूचना सामने आते ही पुलिस सक्रिय हो गयी. कुल मिलाकर एक बड़ी घटना टल गयी. बच्चे के भीतर दहशत है. वहीं परिजनों ने अंत में राहत की सांस ली. पुलिस घटना की जांच में लगी है.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें