1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. gang of 22 boys is selling smack of 15 lakhs every day in patna sister in law relatives handled illegal business rdy

पटना में 22 लड़कों का गैंग हर दिन बेच रहा डेढ़ लाख का स्मैक, भाभी जी के अपनों ने संभाला अवैध कारोबार

पटना में इन दिनों मादक पदार्थों का अड्डा बनता जा रहा हैं. मादक पदार्थ बेचने वाले युवकों को एक पुड़िया पर 50 रुपये दिये जाते है. एक दिन में एक युवक कम-से-कम 20 पुड़िया बेच देते हैं. ये 22 लोग दिन भर में 1 लाख 32 हजार रुपये का माल बेच देते हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

बिहार की राजधानी पटना स्थित जक्कनपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ले इन दिनों मादक पदार्थों का अड्डा बनता जा रहा हैं. थाना क्षेत्र के पांच ऐसे मोहल्ले हैं, जिनमें 22 लोगों का गैंग सक्रिय हैं, जो हर दिन डेढ़ लाख रुपये का मादक पदार्थ बेच रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मीठापुर बी एरिया सेलेकर दो पुलवा, पीएनटी कॉलोनी समेत जक्कनपुर थाने के आसपास मादक पदार्थ तस्कर सक्रिय हैं.

गैंग में शामिल सभी की उम्र 16 से 20 साल

दरअसल, एक वीडियो आने के बाद स्थानीय पुलिस ने आंतरिक जांच की है, तो पता चला है कि दो पुलवा, मीठापुर बी एरिया के पास विकास और पंडित नाम के शख्स हैं, जो इस पूरे जक्कनपुर क्षेत्र में ब्राउन शूगर, स्मैक और गांजा की तस्करी करते हैं. यही नहीं उनके गैंग में 22 लोग शामिल हैं और सभी की उम्र 16 से 20 साल है. उसने बताया कि विकास कई बार जेल जा चुका है, लेकिन जेल से निकलने के बाद फिर से मादक पदार्थ की तस्करी शुरू कर देता है.

एक पुड़िया बेचो और 50 रुपये लो...

जानकारी के अनुसार मादक पदार्थ बेचने वाले युवकों को एक पुड़िया पर 50 रुपये दिये जाते है. एक दिन में एक युवक कम-से-कम 20 पुड़िया बेच देते हैं. ये 22 लोग दिन भर में 1 लाख 32 हजार रुपये का माल बेच देते हैं. उस शख्स ने नाम न छापने पर बताया कि पुलिस ने कई बार इन सभी क्षेत्रों में छापेमारी कर भारी मात्रा में स्मैक बरामद किया था.

अंधेरा होते ही ड्रग्स लेने पहुंच जाते हैं छात्र-छात्राएं

आसपास के लोगों ने बताया कि मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले लोगों के बड़ी संख्या में ग्राहक कॉलेज के छात्रछात्राएं हैं. अंधेरा होते ही कॉलेज के छात्र-छात्राएं मादक पदार्थ खरीदने के लिए पहुंचते हैं. ये रोज का काम है. कई लोग तो कार से भी पहुंचते हैं. यही नहीं, फोन कर भी कॉलेज की छात्र-छात्राएं मादक पदार्थ अपने लिए मंगवाते हैं.

भाभी जी के अपनों ने संभाला अवैध कारोबार

स्थानीय सूत्रों के अनुसार भाभी जी का गैंग अब भी सक्रिय है. बीते कुछ सालों पहले पटना पुलिस ने भाभी जी गैंग का भंडाफोड़ किया था और भाभी जी समेत इस गिरोह के कई सदस्यों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद भाभी जी के अपने ही लोगों ने इस गैंग को अभी संचालित कर रखा है.

जक्कनपुर के थानाध्यक्ष सुदामा सिंह ने कहा कि सूचना पर लगातार छापेमारी की जा रही है. अब तक एक दर्जन से अधिक मादक पदार्थ बेचने वालों को पकड़ा गया है. इसके गिरोह का पता चलने पर आगे कार्रवाई की जायेगी. Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें