1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. former chief nilesh was having liquor party in his cold drink warehouse in digha seven arrested rdy

Bihar News: दीघा में पूर्व मुखिया निलेश अपने कोलड्रिंक के गोदाम में कर रहा था शराब पार्टी, सात गिरफ्तार

Bihar News पुलिस ने निलेश के कुर्जी गेट नंबर 64 स्थित घर पर भी छापेमारी की, लेकिन वह वहां नहीं मिला. पुलिस ने उसके गोदाम को सील कर दिया है. एसएसपी उपेद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पूर्व मुखिया शराब का सप्लायर है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दीघा में पूर्व मुखिया निलेश अपने कोलड्रिंक के गोदाम में कर रहा था शराब पार्टी
दीघा में पूर्व मुखिया निलेश अपने कोलड्रिंक के गोदाम में कर रहा था शराब पार्टी
प्रभात खबर

Bihar News: दीघा थाने के कुर्जी गेट नंबर 68 पर स्थित पूर्व मुखिया निलेश यादव के कोका कोला के गोदाम में शराब की पार्टी चल रही थी. इसका खुलासा उस समय हुआ, जब दीघा थाने की पुलिस ने छापेमारी की. हालांकि पार्टी मे शामिल निलेश यादव निकल भागने में सफल रहा, लेकिन उसके सात करीबियों को पुलिस ने पकड़ लिया. इस दौरान पुलिस ने गोदाम से रॉयल स्टेग व हंडरेड पाइपर की 16 बोतल विदेशी शराब, तीन खाली बोतल, आठ मोबाइल फोन, चार हैडवॉच, 10 प्लास्टिक के खाली गिलास व 1130 रुपये नकद बरामद किया.

पुलिस ने निलेश के कुर्जी गेट नंबर 64 स्थित घर पर भी छापेमारी की, लेकिन वह वहां नहीं मिला. पुलिस ने उसके गोदाम को सील कर दिया है. एसएसपी उपेद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पूर्व मुखिया शराब का सप्लायर है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बताया जाता है कि कोका कोला गोदाम में शराब की हमेशा पार्ट होती थी. इसके साथ ही वहां से शराब की सप्लाइ भी की जाती थी. निलेश यादव कुर्जी इलाके से मुखिया रह चुका है. उसकी पत्नी सुचितरा सिंह दीघा के वार्ड 22बी से वार्ड पार्षद है. वह डिप्टी मेयर के चुनाव मे उम्मीदवार थी और चुनाव हार गयी थी. निलेश का शराबबंदी के पूर्व भी दीघा में विदेशी शराब की दो दुकान थी.

ये लोग हुए गिरफ्तार

गिरफ्तार लोगों में निजी अंगरकक गुरमुख सिंह (गुरदासपुर,पंजाब), मो वारिस (कुर्जी मगधकॉलोनी, चश्मा सेटर गली), दिलीप राय (कुर्जी मगध कॉलोनी चश्मा सेटरगली), अखिलेश कुमार (दीघा,पाटीपुल), नीरज कुमार (कृति नगर, कंकड़बाग ), निलेशयादव का मैनेजर पंकज कुमार (कुर्जी गेट नंबर 65) व रोहित कुमार (कुर्जी मगध कॉलोनी) शामिल है.

कई बड़े लोगों के नामों का हो सकता है खुलासा

पुलिस को जानकारी मिली कि कोका कोला गोदाम मे शराब पार्ट चल रही है. इस सूचना के बाद दीघा थाने की पुलिस ने बुधवार की देर रात 11 बजकर 30 मिनट पर पूरे गोदाम को घेर लिया. इसके बाद काफी मशक्कत से पुलिस गोदाम के अंदर घुसी और फिर मेन गेट को खोला गया. इसके बाद पुलिस बल अंदर पहुंची.

सूत्रों का कहना है कि पुलिस को कुछ ऐसी जानकारी मिली है, जिससे इस बात की पुष्टि होती है कि पूर्व मुखिया कई बड़े लोगों को भी कीमती शराब की बोतल सप्लाइ करता था. इसके साथ ही उसने जमीन के धंधे से करोड़ों की कमाई की है. सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति दीवार फांदते दिख रहा है. उस व्यक्ति के संबंध में बताया जा रहा है कि वह निलेश यादव है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें