1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. fir in grp police station regarding theft of service pistol and cartridges of inspector know the whole matter rdy

Bihar News: दारोगा की सर्विस पिस्टल व कारतूस चोरी को लेकर जीआरपी थाना में FIR, जानें पूरा मामला

Bihar News प्रशिक्षु अवर निरीक्षक के आवेदन पर राजकीय रेल थाना में सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार सिंह खुद मामले की अनुसंधान करेंगे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दारोगा के सर्विस पिस्टल व कारतूस चोरी को लेकर जीआरपी थाना में FIR
दारोगा के सर्विस पिस्टल व कारतूस चोरी को लेकर जीआरपी थाना में FIR
सोशल मीडिया

Bihar News: सहरसा जिले के बिहरा थाना में पदस्थापित प्रशिक्षु अवर निरीक्षक निक्की कुमारी के आवेदन पर सहरसा जंक्क्शन स्थित जीआरपी थाना में मामला दर्ज किया गया है. प्रशिक्षु अवर निरीक्षक निक्की कुमारी ने दिये आवेदन में कहा है कि सात दिसंबर को खगड़िया से सहरसा आ रही थी. खगड़िया में नौ बजकर 30 मिनट पर जानकी एक्सप्रेस के बोगी नंबर S-3 में बैठ गयी. ट्रॉली बैग साइड अपर बर्ड पर रख दी. मानसी जंक्शन पर दो व्यक्ति ट्रेन में सवार हुए, जिसमें एक व्यक्ति आकर बैग के बगल में बैठ गया. दूसरा व्यक्ति गेट पर खड़ा रहा.

यात्रा के क्रम में जब गाड़ी सहरसा रेलवे स्टेशन सवा ग्यारह बजे पहुंची, तो वह अपना ट्रॉली बैग नीचे उतारी तो देखी कि चेन खुली हुई है. शक होने पर जब अपना ट्रॉली बैग खोलकर देखी तो पाई कि उसमे रखा मेरा लेडीज पर्स से सर्विस पिस्टल जिसका आर्सनल नंबर 18767370, मैगजीन में लगे पांच कारतूस, चार हजार रुपए नगद गायब था. अपने स्तर से खोजबीन किया, लेकिन नहीं मिला. मामले की जानकारी आरपीएफ पोस्ट पहुंच कर दी और सदर थाना पहुंची.

सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज

प्रशिक्षु अवर निरीक्षक के आवेदन पर राजकीय रेल थाना में सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार सिंह खुद मामले की अनुसंधान करेंगे. बता दें कि निक्की कुमारी शादी सामारोह में शामिल होने गयी थी. शादी में जाने से पूर्व निक्की ने अपने पति के साथ बेगूसराय में शॉपिंग की. फिर साहेबपुर कमाल स्थित अपने संबंधी के घर गयी. सोमवार को कमान कटने के बाद निक्की शादी में गई थी और मंगलवार को उसे ड्यूटी ज्वाइन करना था.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें