1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. fabrics manufactured in chanpatia to be sold in malaysia qatar and dubai entrepreneurs excited by large orders from abroad rdy

मलयेशिया, कतर व दुबई में बिकेंगे चनपटिया में निर्मित कपड़े, विदेशों से मिल रहे ऑर्डर से उत्साहित उद्यमी

मलेशिया, इंडोनेशिया, कतर और दुबई से इतने बड़े पैमाने पर ऑर्डर मिलना प्रशंसनीय है. सभी उद्यमी खूब मेहनत करें, भरपूर प्रयास करें और डिमांड को पूरा करें.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कपड़ा उद्योग
कपड़ा उद्योग
ट्विटर.

बेतिया. यूट्यूब पर स्टार्टअप जोन चनपटिया के प्रोडक्ट्स की जानकारी मिलने के बाद मलयेशिया, इंडोनेशिया, कतर और दुबई के टेक्सटाइल क्षेत्र के बड़े व्यापारियों ने उद्यमियों से संपर्क साधा और करोड़ों रुपये के साड़ी, लहंगा, शर्ट, टी-शर्ट, जैकेट, ट्रैक सूट आदि का ऑर्डर दिया है. उन्होंने यहां तक कहा है कि स्टार्टअप जोन में जितना भी प्रोडक्शन होगा, हम सभी ले लेंगे. ऑर्डर मिलने के बाद स्टार्टअप जोन के उद्यमी खासे उत्साहित हैं. शुक्रवार को डीएम से मिलने पहुंचे उद्यमियों ने कहा कि चनपटिया स्टार्टअप जोन की ख्याति विदेशों तक में पहुंच गयी है.

कतर और दुबई से इतने बड़े पैमाने पर ऑर्डर मिलना प्रशंसनीय

उद्यमियों ने बताया कि विदेशों से जितना ऑर्डर मिला है उतना प्रोडक्शन करने में और मशीनें लगानी होंगी. डीएम ने कहा कि यह स्टार्टअप जोन के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है. मलेशिया, इंडोनेशिया, कतर और दुबई से इतने बड़े पैमाने पर ऑर्डर मिलना प्रशंसनीय है. सभी उद्यमी खूब मेहनत करें, भरपूर प्रयास करें और डिमांड को पूरा करें. इस दौरान दिल्ली टेक्सटाइल एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट श्री टंडन से भी दूरभाष पर डीएम एवं उद्यमियों से बातचीत हुई.

प्रोडक्शन से संबंधित डिजिटल कैटलॉग की भी मांग की

उन्होंने चनपटिया स्टार्टअप जोन के प्रोडक्शन की मार्केटिंग के लिए रुचि दिखायी है. उन्होंने चनपटिया स्टार्टअप जोन के उद्यमी ओमप्रकाश पटेल से विभिन्न प्रोडक्ट की रॉ-मेटेरियल, प्रोडक्शन, रेट, क्वालिटी, ट्रांसपोर्टिंग आदि की विस्तृत जानकारी ली. प्रोडक्शन से संबंधित डिजिटल कैटलॉग की भी मांग की. डीएम वरीय उप समाहर्त्ता रवि प्रकाश को निर्देश दिया कि एक्सपोर्ट की बेहतर व्यवस्था एवं निगरानी के लिए अविलंब एक एक्सपोर्ट सेल का गठन कराना सुनिश्चित किया जाये.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें