1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. congress leader shakti singh gohil remembered tejashwis promise said

कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने तेजस्वी को दिलायी वचन की याद, कहा...

By Kaushal Kishor
Updated Date

पटना : कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने आरजेडी नेता तेजस्वी को वचन की याद दिलायी है. मामला आसन्न राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस को एक सीट देने को लेकर है.

शक्ति सिंह गोहिल ने तेजस्वी को पत्र लिख कर कहा है कि लोकसभा चुनाव के समय महागठबंधन के नेताओं ने साझा प्रेसवार्ता में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि राज्यसभा की एक सीट कांग्रेस नेताओं के लिए छोड़ी जायेगी. अच्छे लोगों के लिए कहा जाता है कि वो ''प्राण जाये पर वचन ना जाये'' का पालन करते हैं. ऐसे में आरजेडी नेता से उम्मीद है कि वो अपने वचन का पालन करेंगे.

कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने तेजस्वी को दिलायी वचन की याद, कहा...

गोहिल ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी सिर्फ बिहार के ही नेता होंगे. मेरे जैसा कोई जो बिहार का मतदाता नहीं हो. वो कांग्रेस का प्रत्याशी नहीं होगा.

मालूम हो कि राज्यसभा के लिए बिहार में पांच सीटों के लिए होनेवाले चुनाव में एनडीए के खाते में तीन सीटें आ रही हैं, जबकि दो सीटें महागठबंधन को मिलने की संभावना है. इन्हीं दोनों सीटों को लेकर आरजेडी और कांग्रेस के बीच तनातनी शुरू तेज हो गयी है. बताया जाता है कि राज्यसभा की दोनों सीटें आरजेडी अपने पास रखना चाहती है, लेकिन कांग्रेस ने एक सीट पर दावेदारी करके महागठबंधन की टेंशन बढ़ा दी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें