1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. cm nitishs security lapse truck enter into convoy police inspector suspended

सीएम नीतीश की सुरक्षा में हुई चूक, काफिले में घुसा ट्रक, थानेदार निलंबित

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सीएम नीतीश के सुरक्षा में हुई चूक
सीएम नीतीश के सुरक्षा में हुई चूक
प्रतिकात्मक फोटो

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. राजधानी पटना से मधुबनी जाने के क्रम में बुधवार को मुजफ्फरपुर जिले के केवटसा में बेनीबाद ओपी प्रभारी की लापरवाही से मुख्यमंत्री के काफिले में अचानक से एक ट्रक घुस आया. इससे सीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों में हडकंप मच गया. राहत की बात यह रही कि मुख्यमंत्री की गाड़ी ट्रक के संपर्क में आए बगैर मुख्यमंत्री की गाड़ी को बायीं ओर से सुरक्षित निकाल लिया गया.

कारकेड में एसएसपी जयंतकांत भी मौजूद थे. उन्होंने ट्रक के नंबर को चिह्नित किया. मुख्यमंत्री को दरभंगा सीमा में छोड़ने के बाद एसएसपी ने स्वयं उसी लेन पर वापस आकर ट्रक व एक पिकअप को जब्त कर गायघाट थाने को सौंप दिया. वही बेनीबाद ओपी प्रभारी रामविनय कुमार की लापरवाही पर उन्हें जमकर फटकार लगायी. देर रात उन्हें निलंबित कर दिया गया.

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने करीब 10 मिनट तक अकौन्हा के पास निर्माणाधीन बांध को देखा. फिर अचानक ही उनका काफिला झंझारपुर के नरूआर गांव पहुंचा. हालांकि, नरूआर गांव जाने का पूर्व से कार्यक्रम निर्धारित नहीं था. नरूआर पहुंच कर उन्होंने पिछले साल टूटे हुए तटबंध के निर्माण कार्य को देखा. इस दौरान मुख्यमंत्री ने बगल में नदी से गड्ढे बने दरिया को देखकर डीएम से पूछा कि टूटा मकान बनने में क्या दिक्कत है. डीएम डॉ निलेश रामचंद्र देवरे ने उन्हें जमीन में दलदल होने के कारण गृह निर्माण कार्य होने में परेशानी से अवगत कराया. डीएम ने कहा कि बांध बन गया है. अब मिट्टी भरी जायेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें