1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. body of a woman was exhumed by digging a grave in bihta there was a stir due to the order of patna dm rdy

बिहटा में कब्र खोदकर निकाला गया महिला का शव, पटना डीएम के आदेश से मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

पुलिस की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेजा गया. इस दौरान कब्रिस्तान के चारों तरफ स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ लगी रही. विधि व्यवस्था न बिगड़े इसको लेकर भारी संख्या में पुलिस बल की भी तैनाती की गई थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पुलिस की मौजूदगी में कब्र खोदकर शव निकाला जा रहा है.
पुलिस की मौजूदगी में कब्र खोदकर शव निकाला जा रहा है.
प्रभात खबर

बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा थानाक्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है. पटना डीएम के आदेश पर सदिसोपुर गांव के कब्रिस्तान के कब्र से महिला का शव को निकालकर पुलिस व जिला प्रशासन के अधिकारियों के मौजूदगी में पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया. दरअसल बीते 28 मार्च को बिहटा थानाक्षेत्र के सदिसोपुर गांव में एक मुस्लिम महिला की हत्या का मामला सामने आया था, जहां मृतक महिला की मां शबारा खातून ने अपने बेटी सबीना खातून की हत्या को लेकर अपने दमाद सदिसोपुर गांव निवासी मो. मुमताज अंसारी के ऊपर मारपीट कर हत्या का मामला दर्ज कराया था. जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई तो वही पटना डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह के आदेश पर बिहटा पुलिस एवं स्थानीय अंचलाधिकारी कन्हैया लाल के मौजूदगी में गांव के कब्रिस्तान के कब्र से महिला का शव को निकाला गया.

शव का पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेजा गया

पुलिस की मौजूदगी में पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेजा गया. इस दौरान कब्रिस्तान के चारों तरफ स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ लगी रही. विधि व्यवस्था न बिगड़े इसको लेकर भारी संख्या में पुलिस बल की भी तैनाती की गई थी. वहीं इस मामले के जांचकर्ता बिहटा थाना के एसआई महेश कुमार ने बताया कि बीते 28 मार्च को सदिसोपुर में मुस्लिम महिला की हत्या का मामला थाने में दर्ज हुआ था, जिसके बाद जांच के क्रम में शव को पोस्टमार्टम के लिए पटना जिला अधिकारी के निर्देश पर पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी में कब्र से शव को निकाला गया. फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी आगे की कार्रवाई

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस संबंध में बिहटा के अंचलाधिकारी कन्हैया लाल ने बताया कि पटना जिलाअधिकारी के निर्देशानुसार थाना के हत्याकांड को लेकर सदिसोपुर गांव के कब्रिस्तान के कब्र से मृतक महिला का शव निकाला गया है और पोस्मार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने कहा कि विधि व्यवस्था ना बिगड़े इसका भी ध्यान रखा गया और भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती भी की गई थी.

पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस

गौरतलब हो कि झारखंड के बोकारो जिला निवासी शबारा खातून ने अपनी बेटी सबीना खातून की शादी बीते 2013 में बिहटा थानाक्षेत्र के सदिसोपुर गांव निवासी मो. मुमताज अंसारी के साथ बड़े धूमधाम से किया था, लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद से ही और पैसे को लेकर ससुराल वाले सबीना खातून के साथ मारपीट और गालीगलौज करने लगे और इस साल बीते 28 मार्च को अचानक ससुराल वालों के तरफ से उसकी मौत की सूचना मिलती है, लेकिन मृतक महिला की मां ने ससुराल वाले के ऊपर हत्या का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें