1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bjp state president got a rare disease like stevens johnson syndrome admitted to aiims asj

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को हुआ स्टीवंस जॉनसन सिंड्रोम जैसी दुर्लभ बीमारी, एम्स में भर्ती

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद डाॅ संजय जायसवाल पटना एम्स में भर्ती हैं.पिछले कुछ दिनों से तेज बुखार आने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. पटना एम्स के डायरेक्टर डाॅ पीके सिंह ने बताया कि डाॅ जायसवाल को बुधवार को भर्ती कराया गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल
फाइल

पटना. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद डाॅ संजय जायसवाल पटना एम्स में भर्ती हैं.पिछले कुछ दिनों से तेज बुखार आने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. पटना एम्स के डायरेक्टर डाॅ पीके सिंह ने बताया कि डाॅ जायसवाल को बुधवार को भर्ती कराया गया. उन्हें तेज बुखार है और प्राइवेट वार्ड में रखा गया है.

जानकारी के अनुसार डाॅ संजय जायसवाल को स्टीवंस जॉनसन सिंड्रोम नाम की गंभीर बीमारी हुई है. एम्स में भर्ती किये जाने के बाद जांच में इसका पता चला. संजय जायसवाल ने स्वयं सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी शेयर की है.

जानकारी के अनुसार स्टीवंस जॉनसन सिंड्रोम नाम की यह बीमारी बहुत कम लोगों को होती है. इस बीमारी में त्वचा फटने लगता है. डॉ संजय जयसवाल ने कहा फिलहाल मुझे किसी से भी मिलना संभव नहीं है. अगले एक सप्ताह के बाद ही किसी से मुलाकात हो सकती है. इलाज के बाद जैसे ठीक होंगे, वैसे इस बात की जानकारी वह स्वयं देंगे.

उपमुख्यमंत्री रेणु देवी देखने पहुंचीं

उपमुख्यमंत्री रेणु देवी गुरुवार को डॉ संजय जायसवाल को देखने एम्स, पटना पहुंचीं. रेणु देवी ने उनकी स्वास्थ्य की जानकारी डॉक्टरों से ली. उन्होंने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. मौके पर एम्स के अधीक्षक डॉ सीएम सिंह सहित अन्य डॉक्टर मौजूद थे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें