1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. biscoman recovered rs 74 lakh from vehicle driver in custody in patna asj

पटना में यूपी नंबर वाली लग्जरी कार से 74 लाख रुपये बरामद , पार्टी का झंडा भी मिला, ड्राइवर हिरासत में

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के बिस्कोमान भवन के पास देर रात वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक लग्जरी गाड़ी से 74 लाख रुपये बरामद किये. गाड़ी की डिक्की में ये रुपये रखे हुए थे. पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की गयी है.

सदर एसडीओ नितिन सिंह ने बताया कि चुनावी गहमागहमी के बीच वाहनों की चेकिंग की जा रही है. इस बीच एक फाॅर्चुनर गाड़ी से रुपये बरामद हुए हैं. उन्होंने बताया कि ड्राइवर से पूछताछ और प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आयी है कि यह गाड़ी सासाराम के किसी संजय सिंह की है. उसका नंबर यूपी का है. गाड़ी में राजद के झंडे-बैनर भी बरामद हुए हैं.

यह पैसा किस तरह का है, कहां ले जाया जा रहा था, इसके बारे में जानकारी ली जा रही है. गाड़ी में पैसा बरामद होते ही हड़कंप मच गया. पुलिस के पदाधिकारियों और सदर एसडीओ को इसकी जानकारी दी गयी. तत्काल पहुंचे पुलिस एवं प्रशासनिक पदाधिकारियों ने इसकी जांच शुरू की.

वहीं, पैसों की गिनती भी करायी गयी. पुलिस का कहना है कि सही जानकारी नहीं मिलने पर इसकी जांच आयकर अधिकारियों से करायी जायेगी. अब गाड़ी मालिक से इस संबंध में पूछताछ की जायेगी.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें