1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar vidhan sabha chunav 2020 tejpratap yadav kingmaker chief minister of bihar tejashwi yadav rjd lalu yadav video bihar assembly election latest update avh

Tejpratap पापा लालू प्रसाद यादव को भगवान मानते हैं लेकिन उनकी तरह किंग नहीं बनना चाहते, क्यों... जानिए इस वीडियो इंटरव्यू से

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

Bihar election 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण का नोटिफिकेशन जारी हो चुका है. चुनाव को लेकर सभी दल की तैयारी जोरों पर है. वहीं राजद नेता तेजप्रताप यादव ने बिहार चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. तेजप्रताप यादव ने कहा कि अगर राजद सरकार में आएगी तो हम किंग नहीं, किंगमेकर बनना चाहेंगे. भाई तेजस्वी सीएम बनेंगे.

बीबीसी हिंदी से बात करते हुए राजद नेता तेजप्रताप यादव ने कहा है कि चुनाव में अगर राजद जीती तो हमारे भाई तेजस्वी ही राज्य के सीएम होंगे. मैं सीएम नहीं बनना चाहता हूं. तेजप्रताप सीएम क्यों नहीं बनना चाहते हैं? इस सवाल के जवाब में तेजप्रताप ने कहा कि मैं पिताजी (लालू प्रसाद यादव) की तरह किंगमेकर बनना चाहता हूं.

सीट बंटवारे पर हो रही है बातचीत- तेजप्रताप यादव ने महागठबंधन में जारी सीट विवाद पर भी बयान दिया है. तेजप्रताप ने कहा कि सीट बंटवारे को लेकर बातचीत चल रही है, जल्द ही ऐलान हो जाएगा. इसपर अंतिम फैसला तेजस्वी लेंगे.

हसनपुर से लड़ सकते हैं चुनाव- बता दें कि तेजप्रताप यादव इस बार तेजप्रताप यादव हसनपुर से चुनाव लड़ेंगे. तेजप्रताप इस क्षेत्र में कई बार चुनाव अभियान को लेकर भ्रमण भी कर चुके हैं. तेजप्रताप यादव वर्तमान में बिहार विधानसभा के सदस्य हैं और वे 2015 में महुआ सीट से चुनाव जीतकर सदन पहुंचे थे, हालांकि इस बार चुनावी समीकरण को देखते हुए तेजप्रताप महुआ के बजाय समस्तीपुर के हसनपुर से चुनाव लड़ेंगे.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें