1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election news tejashwi yadav security issue rjd leader manoj jha request to election commission said tejashwi yadav security highly inadequate during election campaign upl

Bihar Election News: Tejashwi yadav के वायरल वीडियो पर मचा हड़कंप, RJD नेता मनोज झा ने नेता प्रतिपक्ष के लिए मांगी सुरक्षा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव
नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव
Twitter

Bihar Election News: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन के सीएम उम्मीदवार तेजस्वी यादव की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर राजद नेता मनोज झा ने चुनाव आयोग से अपील की है. मनोज झा ने आज ट्वीट कर बिहार निर्वाचन आयोग और केंद्रीय चुनाव आयोग से आग्रह किया है कि तेजस्वी यादव की सुरक्षा व्यवस्था पर ध्यान दिया जाए. Bihar Chunav 2020 से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

उन्होंने लिखा कि तेजस्वी यादव की रैलियों/सभाओं और बैठकों के अलावा हेलीपैड पर सुरक्षा व्यवस्था नाकाफी है. ऐसे में असमाजिक तत्व के लोग परेशानी का सबब बने सकते हैं. ट्वीट के साथ राजद नेता ने 21 अक्टूबर को लिखा एक पत्र भी साझा किया है. पत्र में लिखा है कि अब तक चुनाव प्रचार में यह नजर आया है कि बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद नहीं है.

जिक्र है कि हेलिकॉप्टर के पायलट ने भी हेलीपैड पर सुरक्षा ठीक नहीं होने की शिकायत की है. रैली में मौजूद भीड़ बैरिकेड तोड़कर हेलीपैड पर पहुंच जाती है. इस कारण कोई अनहोनी हो सकती है.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें