1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news updates bjp promise in his manifesto free coronavirus vaccine for biharis funny memes and jokes viral on twitter rkt

Bihar Election में BJP के फ्री वैक्सीन वादे पर खूब बन रहे चुनावी मीम्स, ये हैं सबसे Viral

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP के फ़्री वैक्सीन वादे पर खूब बन रहे चुनावी मीम्स
BJP के फ़्री वैक्सीन वादे पर खूब बन रहे चुनावी मीम्स
Twitter

Bihar Election 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने गुरूवार को अपना घोषणापत्र (Manifesto) जारी कर दिया है. इस घोषणा पत्र में भाजपा ने बिहार की जनता को फ्री में कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) देने का वादा किया है. इस पर ट्वीटर समेत तमाम सोशल मीडिया पर लोगो ने भाजपा को ट्रोल करना शुरू कर दिया और लोगों ने मीम्स और जोक्स शेयर करना शुरू कर दिया.

भाजपा ने बिहार में वादा किया है कि हर एक शख्स को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन मिलेगा उसके बाद लोगों ने ऐसे आ रहे हैं रिएक्शन.

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पार्टी का चुनावी घोषणा में कहा कि जैसे ही कोरोना की किसी वैक्‍सीन को मंजूरी मिलती है तो बड़े पैमाने पर उसका उत्पादन होगा और बिहार के लोगों को यह फ्री में मिलेगा.

भाजपा के वादे पर राजद ने कहा कि कोरोना का टीका देश का है, भाजपा का नहीं! टीका का राजनीतिक इस्तेमाल दिखाता है कि इनके पास बीमारी और मौत का भय बेचने के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के लोगों को कोरोना वायरस का टीका मुफ्त उपलब्ध कराने के भाजपा के चुनावी वादे को लेकर तंज कसते हुए कहा कि भारत सरकार ने कोविड के टीके तक पहुंच की रणनीति की घोषणा कर दी है और अब लोग इसे हासिल करने की जानकारी के लिए राज्यवार चुनाव कार्यक्रमों पर गौर कर सकते हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें