1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav tejashwi hit back at nitish cricketer statement saying wondering why cm has become so negative asj

तेजस्वी यादव बिहार चुनाव: CM नीतीश के क्रिकेटर वाले बयान पर Tejashwi yadav का पलटवार, जानें क्या दिया जबाव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
पीटीआई (फाइल फोटो)

Bihar Chunav 2020, Tejashwi Yadav Latest News: राजद नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के क्रिकेटर वाले बयान पर पलटवार करते हुए पूछा है कि क्रिकेटर या बॉलीवुड जगत से कोई राजनीति में आये तो इसमें गलत क्या है. मुझे तो आश्चर्य हो रहा है कि नीतीश जी इतने नकारत्मक क्यों हो गये हैं. Bihar Election 2020 से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

जब वो 1985 में विधायक बने थे, तो उस वक़्त उनके पास कौन सा विधायी अनुभव था. कल एक निजी समाचार चैनल से बात करते हुए नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव और चिराग पासवान पर हमला करते हुए कहा था कि इनमें से एक क्रिकेट तो दूसरा सिनेमा की दुनिया से आया है.

इनके लिए सिर्फ इनका परिवार ही सबकुछ है, जबकि हमारे लिए पूरा बिहार एक परिवार है. हमको इन लोगों से कोई मतलब नहीं. इनकी बातों पर हम ध्यान नहीं देते.

तीसरे चरण के लिए प्रचार पर निकलने से पहले पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी ने मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला. तेजस्वी अपनी जीत को लेकर बेहद आश्वस्त दिखे.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी मुद्दों पर बात नहीं कर रहे हैं. वो महंगाई पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं. पन्द्रह साल के कार्यकाल में उन्होंने क्या किया, ये बताने के लिए उनके पास कुछ नहीं है. Bihar Chunav 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

तेजस्वी ने कहा कि इस बार के चुनाव में नीतीश कुमार का जाना तय है. जनता अब उनसे नफ़रत करने लगी है, लेकिन जब तक परिणाम नहीं आ जाता तब तक वो इस बात को नहीं मानेंगे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें