1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 latest news updates rjd tejashwi yadav target on nitish kumar over cm last election remark jdu nda rkt

Bihar Election 2020: तेजस्वी का नीतीश कुमार पर तंज, कहा- CM केवल इतिहास के पन्नों में सिमटें

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Election 2020, Tejashwi Yadav
Bihar Election 2020, Tejashwi Yadav
Prabhat Khabar

Bihar Election 2020: बिहार में पहले चरण के मतदान के बाद सबकी न‍िगाहें शनिवार को होने वाले तीसरे चरण के मतदान पर हैं. अंतिम चरण में 78 सीटों पर होने वाले मतदान के पहले राजद नेता और महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को अपने तीसरे युवा संवाद कार्यक्रम में फेसबुक के जरिये संबोधित करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति का आखिरी चुनाव है, उसे वोट देने का कोई मतलब नहीं है.

महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को वोट देने का कोई फायदा नहीं होगा़ अगर नीतीश कुमार को वोट दिया गया तो पांच साल के लिए बिहार फिर बर्बाद हो जायेगा़ इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?उन्होंने कहा कि मैं आश्वस्त करता लॉ एंड आर्डर से कम्प्रमाइज नहीं करेंगे़ किसी को छोड़ेंगे नहीं.

तेजस्वी ने कहा कि जो चुनाव लड़ेगा नहीं, उसे वोट देने का मतलब क्या है़ पंद्रह साल बिहार की जनता ने उन्हें पूरा मौका दिया. वे न तो बेरोजागरी रोक सके न अपराध को नियंत्रित कर सके.राजद नेता ने कहा कि नीतीश कुमार के कार्यकाल तो भ्रष्टाचार तो चरम पर पहुंच गया़ उनके कार्यकाल में कई घोटाले सामने आये हैं.

तेजस्वी ने दावा किया कि सन्यास की घोषणा करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साबित कर दिया है कि वे हार चुके हैं. अगर उन्होंने काम किया होता तो संन्यास की नौबत नहीं आती. उन्होंने नीतीश कुमार के आखिरी चुनावी सभा में कही गयी संन्यास संबंधी बयान का जिक्र करते हुए कहा कि दरअसल वे पूरी तरह थक चुके हैं. मुख्यमंत्री केवल इतिहास के बासी पन्नों में सिमट कर रह गये थे़ जबकि हम भविष्य की बात कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें