1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar chunav 2020 chirag paswan angry at police brutality in munger said fir to be murdered on sp asj

Bihar Chunav 2020 : मुंगेर में पुलिस की बर्बरता पर बिफरे चिराग पासवान, कहा- SP पर हो हत्या का एफआइआर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
चिराग पासवान
चिराग पासवान
prabhat khabar

Bihar Chunav 2020 : मुंगेर में मूर्ति विसर्जन करने जा रहे श्रद्धालुओं पर पुलिस बर्बरता से हुई मौत पर लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर तालिबानी होने का आरोप लगाया है.

चिराग पासवान ने इस घटना पर सख्त कार्रवाई करते हुए तत्काल मुंगेर की एसपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर सस्पेंड करने की मांग की है. मुंगेर की एसपी लिपि सिंह जदयू सांसद आरसीपी सिंह की बेटी हैं.

चिराग पासवान ने ट्वीट किया है मुंगेर पुलिस के ऊपर 302 का मुक़दमा दर्ज होना चाहिए. श्रद्धालुओं को गोली मारना नीतीश के तालिबानी शासन को दिखाता है.

स्थानीय एसपी को तत्काल सस्पेंड कर 302 के तहत एफ़आईआर दर्ज करवाए नीतीश कुमार जी. मृतक के परिवार को 50 लाख रुपए और एक सरकारी नौकरी दे सरकार.

दूसरी ओर पुलिस फायरिंग में एक युवक की मौत एवं आधे दर्जन लोग घायल होने के बाद मुंगेर की स्थिति पूरी तरह तनावपूर्ण है. भाजपा के प्रत्याशी प्रणव कुमार ही घटना के विरोध में स्थानीय राजीव गांधी चौक पर धरना पर बैठ गये हैं.

उनकी भी मांग है कि मुंगेर के जिला पदाधिकारी राजेश मीणा व पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह का तत्काल तबादला हो. प्रशासन के लिए मुश्किल ये है कि कल ही मुंगेर में विधानसभा चुनाव के तहत वोटिंग भी होना है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें