1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly session 2020 it is not necessary to become a minister for development shreyasi singh asj

Bihar Assembly session 2020 : विकास करने के लिए मंत्री बनना जरूरी नहीं: श्रेयसी सिंह

मैं गौरवान्तवित महसूस कर रही हूं कि जमुई की जनता ने मुझे यहां तक पहुंचाया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
श्रेयसी सिंह
श्रेयसी सिंह
प्रभात खबर

पटना. जमुई से जीतकर विधायक बनी श्रेयसी सिंह पहली बार विधानसभा पहुंची. पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैं गौरवान्तवित महसूस कर रही हूं कि जमुई की जनता ने मुझे यहां तक पहुंचाया है. उनकी सेवा में मैं हमेशा आगे रहूंगी.

जिस तरह से खेल की दुनिया में देश का नाम आगे बढ़ाया है, उसी तरह से हम अपने क्षेत्र के लोगों के लिए काम करेंगे. जब पत्रकारों ने पूछा कि आप मंत्री बनेंगी, तो श्रेयसी सिंह ने कहा कि विकास करने के लिए मंत्री बनना जरूरी नहीं है.

उन्होंने कहा कि अभी मैं युवा हूं और मुझमें सीखने का पूरा जज्बा है. अभी मैं सीखते हुए पूरे जोश के साथ काम करुंगी. पार्टी की ओर से जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, उसे ईमानदारी से करूंगी.

श्रेयसी सिंह ने कहा कि विपक्ष कुछ भी कहेगा फिर भी हम अपने मेहनत से काम करेंगे. जिस मेहनत से निशानेबाजी में काम किया उससे दोगुने जोश से हम काम करेंगे.

वहीं, मंत्रिमंडल में शामिल होने के सवाल पर जवाब देते हुए सिंह ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मुझे मंत्रिमंडल में शामिल किया जायेगा.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें