36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हवाई जहाज से पटना लायी जाती थी विदेशी कॉल गर्ल

भंडाफोड़ : पुनाईचक में गायत्री सदन अपार्टमेंट में चल रहा था सेक्स रैकेट, संचालक िगरफ्तार पटना : कंकड़बाग, राजीव नगर, पाटलिपुत्र के बाद अब शास्त्री नगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है. पुलिस ने मौके से संचालक को गिरफ्तार किया है. वहीं, संचालक की महिला सहयोगी समेत चार युवतियों को मुक्त कराया गया […]

भंडाफोड़ : पुनाईचक में गायत्री सदन अपार्टमेंट में चल रहा था सेक्स रैकेट, संचालक िगरफ्तार
पटना : कंकड़बाग, राजीव नगर, पाटलिपुत्र के बाद अब शास्त्री नगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है. पुलिस ने मौके से संचालक को गिरफ्तार किया है. वहीं, संचालक की महिला सहयोगी समेत चार युवतियों को मुक्त कराया गया हैं. छापेमारी के दौरान संचालक आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया. वहां से कंडोम, शीलाजीत का पैकेट बरामद हुआ है. पुलिस का दावा है कि संचालक यहां शराब भी परोसता था. पुलिस ने संचालक को जेल भेज दिया है.
सेक्स रैकेट में पकड़े गये सरगना धीरज गुप्ता ने पुलिस को जो जानकारी दी है कि उसके अनुसार हवाई जहाज से वह मांग के अनुसार विदेशी कॉल गर्ल को पटना बुलाता था. इसके लिए पचास हजार तक वह ग्राहकों से वसूलता था. उसने फर्जी आइकार्ड भी बनवा रखा था, ताकि कॉल गर्ल पटना में रुकने के दौरान उन कार्ड का उपयोग कर सके. इसके साथ ही वह बिहार के बाहर भी लड़कियों की सप्लाइ करता था. बताया जाता है कि सेक्स रैकेट के माध्यम से धीरज गुप्ता ने करोड़ों की संपत्ति भी अर्जित कर ली है.
दरअसल एसएसपी मनु महाराज के ऑपरेशन विश्वास के तहत शहर में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया जा रहा है. इसके लिए सभी थानेदारों के निर्देश दिया गया है. रविवार को शास्त्री नगर से ही किसी ने एसएसपी को सूचना दी कि न्यू मोहनपुर, पुनाईचक में मौजूद अपार्टमेंट गायत्री सदन में सेक्स रैकेट चल रहा है. इस पर पुलिस ने अपार्टमेंट की घेराबंदी की. इस दौरान अपार्टमेंट से कई लोग आते-जाते दिखे. नीचे बाइक भी लगी थी.
थोड़ी और पड़ताल की गयी, तो पता चला कि विश्वजीत सिन्हा के फ्लैट से लोग निकल रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने वहां छापेमारी की. इस दौरान सेक्स रैकेट के संचालक धीरज गुप्ता को गिरफ्तार किया गया. कमरे से उसकी महिला सहयोगी और तीन युवतियों को मुक्त कराया गया. पूछताछ में पता चला कि धीरज और उसकी महिला सहयोगी ने यह फ्लैट भाड़े पर लिया था. इसका किराया भी अधिक देते थे. पुलिस फ्लैट मालिक से भी पूछताछ करेगी.
ये हुए गिरफ्तार
गिरफ्तार धीरज गुप्ता बोरिंग रोड स्थित पंचमुखी मंदिर निवासी शिवशंकर के मकान में किरायेदार हैं. इसके अलावा दो कोलकाता, एक बेगूसराय व एक मुजफ्फरपुर की कुल चार युवतियों को हिरासत में लिया गया है. घटना स्थल से पांच पैकेट कंडोम, दो पैकेट शीलाजीत, दो मोबाइल फोन, फर्जी आइकार्ड व एक बाइक बरामद किये गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें