31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

निगम को सफाई उपकरण उपलब्ध करायेगा बुडको

पटना: सूबे में पटना नगर निगम को छोड़ कर सभी नगर निकायों में सफाई उपकरण बिहार अरबन इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट प्रा लि (बुडको) उपलब्ध करायेगा. नगर निकायों में सफाई उपकरणों की कमी है. खरीदारी करने में भी काफी विलंब होता है. इसी परेशानी को दूर करने के लिए बुडको ने टेंडर निकाल दिया है. 26 दिसंबर […]

पटना: सूबे में पटना नगर निगम को छोड़ कर सभी नगर निकायों में सफाई उपकरण बिहार अरबन इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट प्रा लि (बुडको) उपलब्ध करायेगा. नगर निकायों में सफाई उपकरणों की कमी है.

खरीदारी करने में भी काफी विलंब होता है. इसी परेशानी को दूर करने के लिए बुडको ने टेंडर निकाल दिया है. 26 दिसंबर को एजेंसी का चयन होगा. नगर निकाय जरूरत के सफाई उपकरणों की सूची तैयार करेंगे और सूची बुडको को देंगे. बुडको इस प्रस्ताव के अनुरूप चयनित एजेंसी के माध्यम से एक माह में सफाई उपकरण उपलब्ध करा देगा. बुडको एजेंसी के माध्यम से कॉम्पेक्टर, टीपर, टाटा-एस, ट्रैक्टर, डस्टबीन व जेसीबी उपलब्ध करायेगा.

बुडको एमडी अनुपम कुमार सुमन ने कहा कि अब नगर निकायों को सफाई उपकरण बुडको के माध्यम से उपलब्ध कराया जायेगा. इसको लेकर टेंडर निकाल दिया गया है. जनवरी, 14 से नगर निकाय उपकरण के लिए प्रस्ताव दे सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें