पूर्व मुखिया के घर केन बम फटा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बख्तियारपुर: अथमलगोला थाना क्षेत्र के सबनीमा ग्राम में पूर्व मुखिया के घर केन बम फटने से 16 वर्षीय किशोर जख्मी हो गया. विस्फोट के कारण घायल किशोर का हाथ उड़ गया . उसके पेट की अतड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी है. घायल किशोर नीतीश को पुलिस ने चिकित्सा हेतु बख्तियारपुर पीएचसी में भरती कराया.

जहां से चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्रामीण एसपी बीएन झा ने घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया.

घटना के संबंध में ग्रामीण एसपी ने बताया कि अथमलगोला प्रखंड के सबनीमा पंचायत के पूर्व मुखिया दामोदर महतो के घर में केन बम विस्फोट होने से उनके मकान में किराये पर रहनेवाला राम नगर निवासी 16 वर्षीय किशोर नीतीश गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उन्होंने बताया कि पूर्व मुखिया आपराधिक पृष्ठभूमि का व्यक्ति है. पंचायत के 2001 व 2006 के चुनाव में भी बूथ कैपरिंग करने के उद्देश्य से बमबाजी की थी.

ग्रामीण एसपी ने बताया कि दामोदर महतो उर्फ दामोदर झा एक राजनैतिक दल से जुड़ा है. उसका संबंध नवादा के अशोक महतो गिरोह से बताया जाता है. दामोदर महतो 2006 से 2011 तक सबनीमा पंचायत का मुखिया था, परंतु 2011 का चुनाव नहीं जीत सका. घटना के बाद पूर्व मुखिया फरार हो गया. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. घायल किशोर की हालत काफी नाजुक बनी हुई है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें