घर-घर जायेंगे कांग्रेसी, करेंगे संवाद

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती समारोह के बाद कांग्रेस के लोग घर-घर जाकर कांग्रेस सदस्यता अभियान चलायेंगे. साथ ही घर–घर तक पहुंच कर जनता से संवाद और देश में व्याप्त आर्थिक मंदी पर व्यापक चर्चा करेंगे. पार्टी जनता के मुद्दे पर आंदोलन भी चलायेगी. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिये व्यापक प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाया जायेगा. बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी एवं सलाहकार समिति की मंगलवार को आयोजित बैठक में सर्वसम्मति से इस आशय का निर्णय लिया गया.

10 से 15 के बीच आर्थिक मंदी पर राज्यस्तरीय सम्मेलन
बैठक में महात्मा गांधी की राज्य स्तरीय जयंती समारोह मोतिहारी में आयोजित करने पर भी सहमति बनी. बैठक में सांसद, विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधायकों एवं पूर्व विधान पार्षदों तथा जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों ने भाग लिया. बैठक में 10 से 15 अक्तूबर के बीच देश में व्याप्त आर्थिक मंदी पर राज्य स्तरीय सम्मेलन होगा. बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने किया.
बैठक में बड़े नेताओं में अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह और मीरा कुमार नहीं पहुंच सकीं. जबकि प्रभारी सचिव वीरेंद्र सिंह राठौर, विधान मंडल दल के नेता सदानंद सिंह,पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार, सांसद मो जावेद, डाॅ चंदन यादव, डाॅ शकील अहमद खान, एचके वर्मा सहित अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेता उपस्थित थे.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें