35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पीएम को दी बधाई, कहा- मंत्रिमंडल में उत्साह व अनुभव का सामंजस्य

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि एनडीए सरकार की दूसरी पारी को गरीबों, युवाओं, महिलाओं और किसानों के लिए सौ फीसदी प्रोडक्टिव बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रिमंडल में उत्साह और अनुभव के बीच सामंजस्य बैठाने का पूरा ख्याल रखा है.देशभक्ति और विकास के मुद्दे […]

पटना : डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि एनडीए सरकार की दूसरी पारी को गरीबों, युवाओं, महिलाओं और किसानों के लिए सौ फीसदी प्रोडक्टिव बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रिमंडल में उत्साह और अनुभव के बीच सामंजस्य बैठाने का पूरा ख्याल रखा है.देशभक्ति और विकास के मुद्दे पर अपार समर्थन देने वाली बिहार की जनता की ओर से प्रधानमंत्री को नयी पारी की स्वर्णिम सफलता के लिए कोटि-कोटि बधाई. डिप्टी सीएम ने एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस पर हमला करते हुए लिखा कि राहुल गांधी ने कहा था कि यह चुनाव विचारधारा की लड़ाई है.
वहीं, मोदी ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल रामविलास पासवान, रविशंकर प्रसाद, गिरिराज सिंह, आरके सिंह, अश्विनी कुमार चौबे और नित्यानंद राय को भी शुभकामनाएं दी हैं. इधर, भाजपा के वरिष्ठ नेता उदय शंकर प्रजापति ने बिहार से छह सांसदों को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए बधाई दी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के इस फैसले से बिहार को बड़ा लाभ होगा.
इसके पहले उदय शंकर प्रजापति और सिकंदर यादव ने बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव से मिलकर उन्हें बिहार में भारी जीत के लिए बधाई दी. उधर, लघु उद्योग भारती के उपाध्यक्ष बलराज कपूर की अध्यक्षता में गुरुवार को आम सभा हुई. सभा में सर्वसम्मति से सभी सदस्यों ने नरेंद्र मोदी के पुन: देश के प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी. वहीं, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मंत्रीपरिषद के नये सदस्यों को बधाई दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें